बेटी की डोली से पहले आंगन से उठी पिता की अर्थी, रो-रोकर बोली- बाबा, 15 मिनट में आने वाले थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1195967

बेटी की डोली से पहले आंगन से उठी पिता की अर्थी, रो-रोकर बोली- बाबा, 15 मिनट में आने वाले थे

रिद्धि ने बताया कि आज बुधवार को सुबह करीब 6 बजे उसने पिता को फोन किया. इस पर पिता मानसिंह ने फोन उठाते हुए कहा कि 10 से 15 मिनट में आता हूं. 

बेटी की डोली से पहले आंगन से उठी पिता की अर्थी, रो-रोकर बोली- बाबा, 15 मिनट में आने वाले थे

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के डाबेला गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने मृतक की पहचान डूंगरपुर शहर निवासी मानसिंह के रूप में की है. मानसिंह की बेटी की शादी 31 मई को होने वाली थी. मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि रिद्धि राठौड़ निवासी ठाकरडा हाल विजयगंज कॉलोनी डूंगरपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उसके 48 वर्षीय पिता मानसिंह राठौड़ ट्रक ड्राइवर थे. कल 24 मई को सुबह करीब 10 बजे घर से निकले थे, जो रात के समय भी वापस घर नहीं आए. 

पिता का करती रह गई इंतजार
रिद्धि ने बताया कि आज बुधवार को सुबह करीब 6 बजे उसने पिता को फोन किया. इस पर पिता मानसिंह ने फोन उठाते हुए कहा कि 10 से 15 मिनट में आता हूं. इसके बाद बेटी पिता के घर आने का इंतजार करती रही लेकिन करीब आधे घंटे बाद ही रिद्धि के पास एक फोन आया, जिसमें एक महिला ने खुद को डाबेला की रहने वाली बताया और उससे कहा कि उसके पिता मानसिह राठौड़ की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर बेटी रिद्धि समेत परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि बेटी रिद्धि ने रिपोर्ट में पिता मानसिंह के शुगर की बीमारी होना बताया है. वहीं, शव के शरीर पर भी किसी तरह के चोंट के निशान नहीं मिले है. बेटी रिद्धि ने मामले की जांच करते हुए कार्रवाई करने की मांग की. इस पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. रिद्धि ने ये भी बताया कि 31 मई को उसकी शादी होने वाली है. घर परिवार में शादी की तैयारियां चल रही हैं लेकिन पिता की मौत के बाद अब ये खुशियां मातम में बदल गई हैं.

Reporter- अखिलेश शर्मा 

यह भी पढे़ं- PHED में सिस्टम पानी-पानी, 10 लाख की रिश्वत लेने वाले, JJM में फेल चीफ को प्राइम पोस्टिंग

 

Trending news