डूंगरपुर में गुजरात की महिला गैंग का आतंक, सुनार की दुकान से चुराया सोने का कांटा, एक पकड़ में आई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686315

डूंगरपुर में गुजरात की महिला गैंग का आतंक, सुनार की दुकान से चुराया सोने का कांटा, एक पकड़ में आई

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर पुराना शहर में नगरपरिषद के पास एक सोनी की दूकान में दाहोद गुजरात की महिला गैंग द्वारा चोरी का मामला सामने आया है. इस दौरान दो महिलाए सोने का एक काँटा लेकर फरार हो गई जबकि सोनी ने एक महिला को पकडकर पुलिस के हवाले किया है.

डूंगरपुर में गुजरात की महिला गैंग का आतंक, सुनार की दुकान से चुराया सोने का कांटा, एक पकड़ में आई

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर पुराना शहर में नगरपरिषद के पास एक सोनी की दूकान में दाहोद गुजरात की महिला गैंग द्वारा चोरी का मामला सामने आया है. इस दौरान दो महिलाए सोने का एक काँटा लेकर फरार हो गई जबकि सोनी ने एक महिला को पकडकर पुलिस के हवाले किया है. जिसके मुंह से एक सोने का काँटा बरामद किया है. पकड में आई महिला के पास एक छोटा बच्चा भी है. वही पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. इधर घटना सीसीटीवी केमरे में भी कैद हुई है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि डूंगरपुर शहर निवासी वीरेंद्र श्रीमाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में वीरेंद्र श्रीमाल ने बताया कि डूंगरपुर शहर में नगरपरिषद की पास उनकी सोने-चांदी की दूकान है. आज तीन महिलाए उनकी दूकान पर सोने का काँटा खरीदने के लिए आई. इस दौरान अन्य ग्राहक भी मौजूद थे. इधर महिलाओ की डिमांड पर वीरेन्द्र श्रीमाल ने महिलाओं को सोने के कांटे दिखाए.

इधर इस बीच बच्चे के साथ मौजूद एक महिला ने सोने का एक काँटा अपने मुंह में छिपा लिया. इस बीच एक अन्य ग्राहक ने महिला को सोने का काँटा मुंह में छिपाते हुए देख लिया और सुनार को इसके बारे में बताया. इधर पता लगने पर दो महिलाए सोने का एक काँटा लेकर फरार हो गई. जबकि बच्चे के साथ मौजूद महिला को सुनार ने पकड लिया और पुलिस को सुचना दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के मुंह से सोने का एक काँटा बरामद किया और महिला को हिरासत में ले लिया. इधर पुलिस मामले में हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ कर रही है. पकड़ी गई महिला गुजरात के दाहोद की रहने वाली है. पुलिस ने पूरे मामले में महिला चोर गिरोह का अंदेशा जताया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः 

खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Trending news