खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो
Advertisement

खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

Nag-Nagin Romance Video: वीडियो में एक नाग-नागिन के जोड़े ने बेशर्म होकर के खुलेआम रोमांस का ऐसा तड़का लगाया है, जिसे देखने वालों के हवाइयां उड़ी जा रही हैं. वैसे तो नाग-नागिन को एक साथ कम ही देखा जाता है लेकिन यह वीडियो देख कर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

Nag-Nagin Romance Video: इंसानी रोमांस के बारे में तो आपने खूब देखा और सुना होगा लेकिन अगर आप दो खतरनाक नाग-नागिनों के रोमांस के बारे में जानेंगे तो आपका रिएक्शन क्या होगा. जी हां, हैरान कर देने वाली घटना के बारे में जानकारी शॉक रह जाएंगे कि भला नाग-नागिन भी रोमांस कर सकते हैं लेकिन जब आप इसका वीडियो देखेंगे तो आपके पैरों के तले जमीन खिसक जाएगी.

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो आपके जहन में बस जाते हैं तो कुछ को आप भूल जाते हैं. कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ इमोशनल होते हैं लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आपकी सांसे अटक जाएंगी. जरा सोचिए कि जब आप किसी नाग-नागिन के बारे में सोचते हैं तो आपकी रूह तक कांप जाती है लेकिन अगर आपकी आंखों के सामने खुलेआम नाग-नागिन का जोड़ा रोमांटिक होकर एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ हो, प्रेम लीला कर रहा हो तो आपका रिएक्शन क्या होगा? 

यह भी पढ़ें- यहां एक कटोरी में दूध पीते हैं नाग और इंसान, नजारा देख हर कोई हैरान

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नाग-नागिन के जोड़े ने बेशर्म होकर के खुलेआम रोमांस का ऐसा तड़का लगाया है, जिसे देखने वालों के हवाइयां उड़ी जा रही हैं. वैसे तो नाग-नागिन को एक साथ कम ही देखा जाता है लेकिन यह वीडियो देख कर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो चेन्नई का है, जिसे कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. वीडियो गर्मियों का है. यह बात तो आप जानते ही हैं कि गर्मियों में हर कोई ठंडी जगह की तलाश में रहता है लेकिन इस नाग-नागिन को जैसे ही ठंडी जगह मिली, वैसे इन दोनों का रोमांस शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो 20 नाम के शख्स के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में जिस तरीके से नाग नागिन रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं उसे देखकर आप सिहर उठेंगे या वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और शेयर भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- इंसानों की तरह खतरनाक सांप ने ली जम्हाई, मुंह का साइज देखकर कांप जाएगी रूह

यह भी पढ़ें- Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

यह भी पढे़ं- स्कूटी स्टार्ट करते ही फन फैलाकर निकल आया खतरनाक किंग कोबरा, Video होश उड़ा देगा

Trending news