वाहनों पर पथराव कर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा, इस तरह देते थे घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1173456

वाहनों पर पथराव कर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा, इस तरह देते थे घटना को अंजाम

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने रात्रि के समय में वाहनों पर पथराव कर वाहन धारियों को लूटने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

वाहनों पर पथराव कर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा, इस तरह देते थे घटना को अंजाम

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने रात्रि के समय में वाहनों पर पथराव कर वाहन धारियों को लूटने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-रूमा देवी की अनूठी पहल, जिले को 10 करोड़ की लागत से मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी  दिलीप दान चारण ने बताया कि बलवाड़ा निवासी इनायत खान ने थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में इनायत खान ने बताया था कि वह 30 अप्रैल को कार से अपने परिवार के साथ किसी काम से उदयपुर गया था. वहीं रात 10 बजे वह उदयपुर से वापस अपने घर लौट रहा था. इस दौरान डूंगरपुर-बिछीवाड़ा मार्ग पर बलवाड़ा गांव के पास पहुंचा तो उसके घर से थोड़ी दूर पहले  सड़क किनारे बैठे 7 से 8 युवकों ने पत्थरो से कार पर हमला कर दिया.

इनायत खान ने बताया कि हमले में कार के शीशे टूट गए, वहीं कार में बैठे एक बच्चे को भी मामूली चोटें आई. पथराव को देखते हुए इनायत खान ने अपनी कार रोकी. इधर कार के रुकते ही हमलावर हाथों में लट्ठ लेकर कार तक आ पहुंचे और इनायत खान से उसका पर्स लूट लिया. वहीं इसके बाद भी हमलावरों ने बलवाड़ा मार्ग से गुजर रहे चार पांच अन्य वाहनों पर भी पथराव किया, जिससे वाहनों को नुकसान हुआ.

इधर घटना के बाद इनायत खान ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने इनायत खान की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया. जांच के दौरान पुलिस ने बलवाड़ा निवासी कुछ युवकों को हिरासत में लिया, जिनसे पुलिस ने पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपना जुर्म कबूल किया. जिस पर पुलिस ने बलवाड़ा निवासी अमृत  बरंडा, जितेंद्र बरंडा, राहुल राहुल बरंडा और प्रकाश बरंडा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं वारदात में लिप्त एक अन्य अभियुक्त की पुलिस तलाश कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news