Dungarpur News: IPS श्याम सिंह ने संभाला डूंगरपुर SP का पदभार,कहा-अपराधों पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2129781

Dungarpur News: IPS श्याम सिंह ने संभाला डूंगरपुर SP का पदभार,कहा-अपराधों पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता

Dungarpur News:आईपीएस श्याम सिंह ने आज सोमवार को डूंगरपुर एसपी का पदभार ग्रहण कर लिया है. वे जालोर जिले से ट्रांसफर होकर डूंगरपुर आए है.वहीं जिले में अपराधो व तस्करी पर लगाम लगाया जाएगा.

IPS श्याम सिंह

Dungarpur News:आईपीएस श्याम सिंह ने आज सोमवार को डूंगरपुर एसपी का पदभार ग्रहण कर लिया है. वे जालोर जिले से ट्रांसफर होकर डूंगरपुर आए है. एसपी ने कहा की डूंगरपुर जिले में अपराधियो में भय व आमजन में विश्वास ध्येय वाक्य को ही चरितार्थ करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. वहीं जिले में अपराधो व तस्करी पर लगाम लगाया जाएगा.

पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर
एसपी श्याम सिंह आज सोमवार शाम को डूंगरपुर पहुंचे.एसपी ऑफिस पहुंचने पर पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.एएसपी निरंजन चारण समेत सीआई हजारीलाल, अनिल देवल, सुनील कुमार सिंह समेत पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद एसपी श्याम सिंह ने एएसपी से अपना पदभार ग्रहण कर लिया. 

अपराधियो के खिलाफ सख्ती
एसपी श्याम सिंह ने कहा की आमजन में विश्वास ओर अपराधियो में डर यही पुलिस का मुख्य ध्येय है. जिले में अपराधो को रोकने के साथ ही  अपराधियो के खिलाफ सख्ती से निबटा जाएगा. उन्होंने कहा की जिले में होने वाले अपराधो की समीक्षा करने के लिए उनकी रोकथाम के लिए प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाएगी. 

अधिकारियों के साथ बैठक
उन्होंने कहा की डूंगरपुर जिला राजस्थान का बॉर्डर जिला है. गुजरात में शराब तस्करी को रोकने के लिए भी प्रभावी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश दिए जाएंगे. गौरतलब है की आईपीएस राजर्षि राज वर्मा को डूंगरपुर एसपी जॉइन करने के 5 दिन बाद ही उनका झुंझनू ट्रांसफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें:Amrit Bharat Station Yojana: PM मोदी का लाठी क्षेत्र के लोगों बड़ा तोहफा,अंडरपास का किया वर्चुअल उद्घाटन

Trending news