लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, सालभर पहले ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130471

लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, सालभर पहले ही हुई थी शादी

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के बांदेला गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक की पहचान टकारी निवासी अल्पेश के रूप में की है. युवक दो दिन से लापता था और एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी.

लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, सालभर पहले ही हुई थी शादी

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के बांदेला गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक की पहचान टकारी निवासी अल्पेश के रूप में की है. युवक दो दिन से लापता था और एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: देखते ही देखते मेटाडोर बना आग का गोला, जान बचाने के लिए ड्राइवर कूदा

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की ग्रामीणों से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बांदेला-निठाउवा मार्ग पर कच्ची सड़क के पास एक पेड़ से युवक का शव लटका हुआ है. ग्रामीणों की सूचना पर सहायक उप निरीक्षक कालूसिंह, पीठ चौकी प्रभारी विद्याशंकर और कांस्टेबल कान सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक की पहचान टकारी निवासी 19 वर्षीय अल्पेश पुत्र लक्ष्मण डामोर के रूप में की. जिसपर पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी. 

मृतक के पिता लक्ष्मण डामोर व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने बताया कि अल्पेश डामोर शनिवार शाम को बाइक लेकर घर से निकला था उसके बाद से घर नहीं लौटा था और परिजन अल्पेश की तलाश कर रहे थे. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा. वहीं इसके बाद पुलिस ने शव को सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर धम्बोला थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. मृतक अल्पेश डामोर के पिता लक्ष्मण डामोर ने बताया की अल्पेश खेतीबाड़ी में उनका हाथ बंटाता था वहीं अल्पेश की शादी साल भर पहले ही हुई थी. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मृतक के पिता लक्ष्मण डामोर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news