राजस्थान क्राइम: अजमेर शरीफ दरगाह जियारत पर जा रहे दोस्तों पर पथराव, जानिए क्या है पूरा केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852340

राजस्थान क्राइम: अजमेर शरीफ दरगाह जियारत पर जा रहे दोस्तों पर पथराव, जानिए क्या है पूरा केस

राजस्थान क्राइम: अजमेर शरीफ दरगाह जियारत पर जा रहे दोस्तों पर पथराव किया गया. कार के शीशा तोड़ दिया गया, फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

राजस्थान क्राइम: अजमेर शरीफ दरगाह जियारत पर जा रहे दोस्तों पर पथराव, जानिए क्या है पूरा केस

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में देवल गांव के पास बदमाशों ने एक कार पर पथराव कर दिया. पथराव में कार के कांच फूट गए. इसके बाद भी बदमाश पीछा करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है. जबकि दूसरे बदमाश फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

बदमाशों ने कार पर पथराव किया

मामले के अनुसार डूंगरपुर निवासी जाकिर हुसैन मुल्तानी, अब्दुल हक, मोहम्मद जुनैद, अंसार शेख और मोहम्मद दाऊद पांचों दोस्त शुक्रवार रात के समय अजमेर शरीफ दरगाह जियारत के लिए जा रहे थे. रात करीब 11 बजे उदयपुर रोड पर देवल गांव के पास पहुंचे. उसी समय पुलिए के पास खेतों की तरफ से 5 बदमाश आए. बदमाशों ने कार पर पथराव कर दिया. कार के आगे का कांच फोड़ दिया. 

100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी जानकारी

उन्होंने हाथ जोड़े और जाने देने की बात कही. इसके बाद वे कार लेकर निकल गए. बदमाशों ने फिर से पत्थर मारा, जिससे कार के पीछे का कांच भी फूट गया. वे कार लेकर देवल गांव पहुंचे और 100 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी.

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

जिस पर गश्त कर रही पुलिस टीम पहुंच गई. पुलिस ने मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया. जबकि दूसरे बदमाश रात के अंधेरे में भाग गए. क्षतिग्रस्त कार को सदर थाने में रखा गया है. वही पुलिस पथराव करने वाले दूसरे बदमाशों की तलाश कर रही है.

 

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news