Dungarpur News: पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, 3 की पहले हो हो चुके हैं गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410193

Dungarpur News: पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, 3 की पहले हो हो चुके हैं गिरफ्तारी

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस मामले में पहले ही 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

Dungarpur crime News

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस मामले में पहले ही 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस पूरे मामले पर डूंगरपुर जिले के साबला थाना अधिकारी राकेश रोत ने बताया की 13 अगस्त की रात को निठाउवा मार्ग पर एक होटल पर शराब पीकर कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे. 

दोनों पुलिसकर्मी हो गए थे घायल
इसकी सूचना पर मिलने पर थाने से हैड कांस्टेबल मानशंकर ओर कांस्टेबल जयपाल सिंह पुलिस की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस दौरान युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और वही गाड़ी पर पथराव करने लगे. इस हमले में दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे. वहीं, घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. 

पुलिस कर रही है पूछताछ 
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, अन्य आरोपी फरार चल रहे थे. इसी मामले में आज पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए मछलियां निवासी सोहन मीना को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः मऊ में 4 गोवंशों की मौत से आक्रोश में स्थानीय लोग, बस चालक को किया पुलिस के हवाले

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news