राहुल गांधी के हिंदू हिंसक बयान को लेकर गरमाई सियासत, BJP नेताओं ने पुतला फूंक कर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2322159

राहुल गांधी के हिंदू हिंसक बयान को लेकर गरमाई सियासत, BJP नेताओं ने पुतला फूंक कर किया प्रदर्शन

Rajasthan News:लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओ पर दिए गए बयान के विरोध में  भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं भाजपा ने राहुल गांधी से अपने द्वारा दिए बयान पर माफी मांगने की मांग की है.

Dungarpur News

Rajasthan News:लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओ पर दिए गए बयान के विरोध में डूंगरपुर जिले के पीठ कस्बे में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन किया. 

इस दौरान भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं भाजपा ने राहुल गांधी से अपने द्वारा दिए बयान पर माफी मांगने की मांग की है.वहीं माफी नहीं मांगने पर चक्का जाम की चेतावनी दी है .

डूंगरपुर जिले की सीमलवाडा पंचायत समिति के प्रधान कारीलाल ननोमा के नेतृत्व में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता और कार्यकर्ता आज पीठ कस्बे के प्रमुख चौराहे पर एकत्रित हुए .इस मौके पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओ ने राहुल गाँधी द्वारा संसद में हिन्दुओ को हिंसा से जोड़ने वाले बयान पर अपना विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया . 

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .इस मौके पर सीमलवाडा प्रधान कारीलाल ननोमा ने कहा की राहुल गांधी ने हिंदू धर्म का अपमान किया है.

हिंदू हिंसक नहीं, बल्कि धर्म और राष्ट्र का रक्षक होता है. संसद में हिंदू धर्म पर ऐसी टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं है. भाजपा ने राहुल गांधी से दिए गए बयान पर माफी मांगने की मांग की है. वहीं माफी नहीं मांगने पर चक्काजाम की चेतावनी दी है .

यह भी पढ़ें:सनातन धर्म के माध्यम से ही विश्व को मिल सकती है सही दिशा—शंकराचार्य

यह भी पढ़ें: Rajasthan live News: पार्टी आलाकमान कर सकता है डॉ किरोड़ी से बात,क्या डिप्टी सीएम बनाने का दिया जायेगा प्रस्ताव?

यह भी पढ़ें:राज्य में होने वाली भारी बारिश को लेकर अलर्ट, मुख्य सचिव सुधांश पंत ने दिए निर्देश

Trending news