सागवाड़ा: ससुराल से गहने चुराने वाली बहू और उसका प्रेमी गिरफ्तार,104 ग्राम सोना बरामद
Advertisement

सागवाड़ा: ससुराल से गहने चुराने वाली बहू और उसका प्रेमी गिरफ्तार,104 ग्राम सोना बरामद

सागवाड़ा थाना पुलिस ने ससुराल से सोने के गहने चुराकर फरार होने के मामले में आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चोरी किए गए गहने भी बरामद कर लिए हैं. 

सागवाड़ा: ससुराल से गहने चुराने वाली बहू और उसका प्रेमी गिरफ्तार,104 ग्राम सोना बरामद

Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने ससुराल से सोने के गहने चुराकर फरार होने के मामले में आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चोरी किए गए गहने भी बरामद कर लिए हैं. आरोपी महिला के ससुर की रिपोर्ट पर पुलिस ने 5 दिसंबर को मामला दर्ज किया था. इधर पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी  शैलेंद्र सिंह ने बताया कि शिवराम (42) पुत्र ताजेंग पाटीदार निवासी पटेलवाड़ा नई आबादी सागवाड़ा ने 5 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में शिवराम ने बताया था कि उसकी बहू लीला पाटीदार 25 अक्टूबर को बेटे अशोक को साड़ी लेकर फोल लगवाने के लिए सागवाड़ा जाने का कहकर निकली थी. 

अशोक उसे गोल चौराहे पर छोड़कर वापस घर आ गया था, लेकिन लीला शाम तक सागवाड़ा से वापस अपने घर नहीं लौटी. वहीं, शिवराम ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी नौगामा निवासी अंजली के सारे जेवर घर पर अलमारी में रखे हुए थे और उस अलमारी की चाबी लीला के पास ही थी. वहीं, लीला अपने साथ अलमारी की चाबी भी ले गई थी. 

इधर, लीला ने अलमारी के चाबी भिजवाई थी. वहीं, चाबी से अलमारी खोली तो अलमारी में उसकी बेटी के सोने के जेवर गायब थे. उन्होंने बताया की अलमारी में 104.110 ग्राम के जेवरात थे.

रिपोर्ट में बताया की लीला पाटीदार व उसका प्रेमी दीपक पाटीदार दोनों ने षड्यंत्र रचकर जेवर चुरा है और उन्हें बेच देने के आरोप लगाए थे. इस पर घटना को लेकर सीआई शैलेंद्र सिंह के साथ हेड कांस्टेबल वालचंद, भूपेंद्र सिंह, भानूप्रताप सिंह, विमल, साइबर सेल से हेमेंद्र सिंह की टीम छानबीन में जुट गई. पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी बहू लीला और उसके प्रेमी दीपक पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ में आरोपी ने शिवगंज सिरोही स्थित कमरे में चोरी किए जेवरात छुपाने के बारे में बताया. इस पर पुलिस ने जेवरात भी जब्त कर लिए हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news