शर्मनाकः 11 साल की बेटी से पिता ने किया रेप, पीड़ित की मां थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310228

शर्मनाकः 11 साल की बेटी से पिता ने किया रेप, पीड़ित की मां थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती

17 अगस्त को एक कलयुगी पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया था. बेटी के साथ हुई इस हैविनायित को उसकी मां ने थाने में दर्ज करवाया था

शर्मनाकः 11 साल की बेटी से  पिता ने किया रेप, पीड़ित की मां थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती

Sagwada- घर में बेटी का जन्म होता है तो सबसे ज्यादा जिम्मेदारी एक पिता की होती है क्योंकि कहा भी जाता है कि बेटियां अपने पिता की लाड़ली होती है. उसकी नन्हीं सी हथेली पकड़ कर उसे चलाना सिखाता है.  उसके रास्ते में पड़ने वाली हर बाधा को साहस के साथ पार करने का हौसला देता है.  पर क्या हो जब एक पिता हैवानियत की हद को पार कर  जाए और पिता पुत्री के नाजुक रिश्ते की गरिमा को तार तार कर दें. 

ऐसा ही एक मामला 17 अगस्त को वरदा थाने में सामने आया था जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया था. बेटी के साथ हुई इस हैविनायित को उसकी मां ने थाने में दर्ज करवाया था, जिसपर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी कलयुगी पिता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है. 

बाता दें कि मामला राखी के दिन का है. 11 अगस्त को पीड़िता की मां  अपने भाइयों को राखी बांधने पीहर गई थी. घर पर उसकी 2 बेटियां समेत 5 बच्चे और उनके पिता थे. राखी के दूसरे दिन 12 अगस्त की रात को पिता ने बेटी  के साथ हैवानियत  की सारी हदें पार करते हुए अपनी 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप किया और उसे किसी को बताने से भी मना कर दिया था.

 अगले दिन 13 अगस्त को जब पीड़िता की मां अपने मायके से वापस आई तो डरी सहमी बेटी ने हिम्मत जुटाकर सारी घटना बता दी. इसके बाद मां नाबालिग बेटी को अपने पीहर ले गई, लेकिन उसके भाईयों ने अपने जीजा को सजा दिलाने की बात पर अड़ गए.  इस पर मां ने भी हिम्मत जुटाकर वरदा थाने  अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

मामले पर अधिक जानकारी देते हुए डीएसपी नरपत सिंह ने बताया की आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी पिता के मेडिकल टेस्ट किए जाएंगे. साथ ही उसे को कोर्ट में पेश किया जाएगा और घटना से जुड़े सबूत जुटाए जाएंगे.

Reporter: Akhilesh Sharma

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news