केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बोले- जालोर मामले की हो CBI जांच
Advertisement

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बोले- जालोर मामले की हो CBI जांच

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए जालोर में दलित छात्र की हत्या की घटना की निंदा की और कहा कि राज्य सरकार की पूरे मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए. इधर इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत आसपुर से बेणेश्वर धाम पहुंचे.

 केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बोले- जालोर मामले की हो CBI जांच

Aspur: केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत गुरुवार को डूंगरपुर जिले के आसपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बेणेश्वर धाम पर राधा-कृष्ण मंदिर की स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत 1008 कुण्डीय यज्ञशाला की भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लिया. वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा की राज्य सरकार को जालोर में दलित छात्र की हत्या मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए. आसपुर पहुंचने पर आसपुर से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा सहित अन्य भाजपा नेताओं व राजपूत समाज के लोगो ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत का स्वागत किया. 

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बेणेश्वर धाम पर यज्ञशाला के भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर जिले के आसपुर पहुंचे. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने आसपुर के प्रताप चौराहे पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. 

डूंगरपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने PWD विभाग में भ्रष्टाचार पर कहा, अधिकारियों और ठेकेदारों के गठजोड़ से बर्बाद हुई राजस्थान की सड़कें

इस दौरान मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए जालोर में दलित छात्र की हत्या की घटना की निंदा की और कहा कि राज्य सरकार की पूरे मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए. इधर इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत आसपुर से बेणेश्वर धाम पहुंचे.

जहां पर केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बेणेश्वर में नवम्बर माह में होने वाले राधा कृष्ण मंदिर के स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत 1008 कुण्डीय यज्ञशाला की भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालविया, बांसवाडा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा और बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज भी मौजूद रहे. केन्द्रीय मंत्री शेखावत के साथ अन्य अतिथियों ने मंत्रोच्चारण के साथ यज्ञशाला का भूमि पूजन किया. वहीं कार्यक्रम को लेकर ध्वजारोहण भी किया. इसके बाद एक सभा का भी आयोजन हुआ. इस दौरान अतिथियों ने नवम्बर माह में होने वाले महोत्सव को तन,मन और धन से सफल बनाने का आव्हान किया.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

Trending news