पेड़ से युवक का लटका मिला शव, परिजनों ने लागाया प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317824

पेड़ से युवक का लटका मिला शव, परिजनों ने लागाया प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र के वस्सी कराता फला में मंगलवार को एक युवक का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिलने का मामला सामने आया है.   युवक का 24 घंटे बाद भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.

पेड़ से युवक का लटका मिला शव, परिजनों ने लागाया प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप

Aspur: डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र के वस्सी कराता फला में मंगलवार को एक युवक का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिलने का मामला सामने आया है.   युवक का 24 घंटे बाद भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. मृतक युवक के परिजन, मृतक की प्रेमिका के परिजनों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ़्तारी की मांग पर अड़े है. वहीं पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयासरत है.

 दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि,  पुलिस ने  मामले की जांच पड़ताल में युवक की पहचान देवल के रहने वाले 25 साल के उमेश के रूप में की थी.  पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था . वही परिजनों को मामले की जानकारी दी थी . जिसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे थे.  इस दौरान परिजनों ने युवक की हत्या कर उसे पेड़ से लटकाने की आशंका जताई थी और पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया था .

मंगलवार को  काफी समझाइश के बाद भी परिजन टस से मस  नहीं  हुए.  वही बुधवार को आक्रोशित परिजनों कलेक्ट्रेट पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई . मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि, उमेश का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था|. इसी के कारण युवती के परिजनों ने पहले उमेश से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और फिर बाद में उसका शव पेड़ से लटका दिया.

 मृतक के शरीर पर चोंट के निशान भी मिले है. वहीं मामले की गंभीरता को समझते हुए अतिरिक्त कलेक्टर हेमेन्द्र नागर ने पुलिस अधिकारियों को फोन कर मामले की निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए है. साथ ही परिजनों से पुलिस कार्रवाई में सहयोग कर शव का अंतिम संस्कार करने  के लिए समझाइश भी की, लेकिन इसके बाद भी परिजन  नहीं माने और परिजन मृतक की प्रेमिका और उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.
Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news