Dungarpur : डूंगरपुर में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, 26 दिन से चल रहा था उपचार
Advertisement

Dungarpur : डूंगरपुर में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, 26 दिन से चल रहा था उपचार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. युवक का 26 दिन से उदयपुर जिले के अस्पताल में उपचार चल रहा था. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

 

 Dungarpur : डूंगरपुर में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, 26 दिन से चल रहा था उपचार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी मोहनलाल ने बताया की लक्ष्मण पुत्र जीवा रोत निवासी धमलात फला ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि 10 जनवरी को गामड़ी अहाड़ा गंगेश्वर मंदिर के पास उसका भाई सुभाष (28) पुत्र जीवा रोत, जीजा नाथू पुत्र रामलाल डोडियार निवासी घुघरा दोनो पैदल पैदल अपने घर जा रहे थे. रास्ते में प्रवीण (25) पुत्र कन्हैयालाल बरंडा निवासी बलवाड़ा, खातरा पुत्र बेचर खराड़ी निवासी ओडा बड़ा चारो गामड़ी के पास सड़क किनारे बात कर रहे थे.

 प्रवीण की बाइक पास में खड़ी थी. उसी समय गामड़ी की ओर से तेज रफ्तार ईको कार ने टक्कर मार दी. वहीं, कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तालश शुरू कर दी है. इधर दो घायलों का अभी भी उपचार चल रहा है.

हादसे में सुभाष रोत, नाथू डोडियार, प्रवीण और खातरा के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई. चारों को डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था. वहीं, गंभीर हालत होने से घायलों को उदयपुर रेफर किया था. इधर इलाज के दौरान 26 दिन बाद सुभाष की शनिवार रात को मौत हो गई.

 जिसके बाद परिजन शव लेकर आज डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. इधर घटना की सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस जिला अस्पताल पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जबकि गंभीर घायल प्रवीण और खातरा का उदयपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. रामसागड़ा थाना पुलिस ने लक्ष्मण की रिपोर्ट पर इको कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें-  Dungarpur: माघ पूर्णिमा पर बेणेश्वर धाम का मुख्य मेला आज, उमड़ रहा श्रद्धा का ज्वार, त्रिवेणी संगम में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

Trending news