'बार्ड ऑफ ब्लड' की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचे इमरान हाशमी

भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर यह बहुभाषी वेब सीरीज एक निष्कासित जासूस कबीर आनंद की कहानी के बारे में है

'बार्ड ऑफ ब्लड' की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचे इमरान हाशमी
'बार्ड ऑफ ब्लड' के लेखक बिलाल सिद्दीकी के 'द बार्ड ऑफ ब्लड' का रूपांतरण है

जयपुर: अभिनेता इमरान हाशमी राजस्थान में अपने पहले डिजिटल शो 'बार्ड ऑफ ब्लड' का आखिरी शेड्यूल शूट करेंगे. राजस्थान के लिए उड़ान भरने से पहले खींची एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए इमरान हाशमी ने लिखा, 'राजस्थान जा रहा हूं. रविवार सुबह की उड़ान ऐसी है, जैसे वाई ओह वाई. 'बार्ड ऑफ ब्लड' के आखिरी शेड्यूल की तैयारी में'.

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि राजस्थान में शूटिंग कहां होगी. नेटफ्लिक्स का शो 'बार्ड ऑफ ब्लड' के लेखक बिलाल सिद्दीकी के 'द बार्ड ऑफ ब्लड' का रूपांतरण है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rajasthan bound. Sunday morning flights are like whyowhy. Gearing for the last sched of bardofblood 

A post shared by Emraan Hashmi (therealemraan) on

भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर यह बहुभाषी वेब सीरीज एक निष्कासित जासूस कबीर आनंद की कहानी के बारे में है, जिसे पंचगनी में शेक्सपियर प्रोफेसर के रूप में नया जीवन शुरू करने के बाद अपने देश और खोए प्यार को बचाने के लिए वापस बुलाया जाता है.

वेब जगत में अपने सफर की शुरुआत करने पर हाशमी ने एक साक्षात्कार में मीडिया को बताया, 'यह अलग है. एक वेब शो के माध्यम से हम न केवल भारतीय दर्शकों के सामने, बल्कि 180 विभिन्न देशों के दर्शकों के सामने यह कंटेंट पेश कर रहे हैं. वेब शो केवल भारतीय संस्करण नहीं हो सकते. प्रस्तुति और कंटेंट के लिहाज से उचित संतुलन बनाया जाना चाहिए'.

शो 'मजेदार' रहेगा, क्या वह इसको लेकर आश्वस्त हैं? इमरान ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे और मुझे आशा है कि अंतर्राष्ट्रीय दर्शक भी इसे पसंद करेंगे'.

(इनपुट-आईएएनएस)