आंटियों के बाद विदेशी बच्चों ने 'काला चश्मा' पर लगाए दिलकश ठुमके, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322931

आंटियों के बाद विदेशी बच्चों ने 'काला चश्मा' पर लगाए दिलकश ठुमके, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में आने के बाद हर कोई इसे ट्राई कर रहा है और मिलियन में व्यूज पा रहा है, हाल-फिलहाल में साड़ी पहनकर आंटियों के ग्रुप ने इस गाने पर डांस करके इसे और ज्यादा वायरल कर दिया है.

आंटियों के बाद विदेशी बच्चों ने 'काला चश्मा' पर लगाए दिलकश ठुमके, वीडियो वायरल

Jaipur: साल 2018 में जब कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बार-बार देखो' आई तो इसके गाने 'काला चश्मा' ने जमकर धूम मचाई. फिल्म तो हिट न हुई लेकिन इस गाने ने सबको अपना फैन बना लिया. कहीं अगर बज जाए तो सुनने वाले बिना थिरके नहीं रह पाते हैं. आज भी वही देखने को मिल रहा है.

सबको डांस करने पर मजबूर कर देने वाले गाना एक 'काला चश्मा' एक बार फिर से ट्रेंड में आ गया है. हाल ही में पहले विदेशियों ने एक शादी में डांस करके भारतीयों का दिल जीत लिया. फिर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने टीम के साथ इस गाने पर ऐसे शानदार ठुमके लगाए कि लोग तारीफ करके से खुद को नहीं रोक सके. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में आने के बाद हर कोई इसे ट्राई कर रहा है और मिलियन में व्यूज पा रहा है, हाल-फिलहाल में साड़ी पहनकर आंटियों के ग्रुप ने इस गाने पर डांस करके इसे और ज्यादा वायरल कर दिया है. वैसे तो सोशल मीडिया पर कई सारे वायरल वीडियोज देखने को मिल जाते हैं लेकिन कुछ को देखकर मानो दिन ही बन जाता है. वहीं, विदेशी बच्चों का इसी गाने पर डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Koo App
Soft power of #India

- Tarek Fatah (@Fatah) 26 Aug 2022

fallback

स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बच्चों के झक्कास डांस का यह वीडियो किस देश का है, यह समझ पाना मुश्किल है लेकिन उनका भारतीय गाने पर डांस सबके दिलों को जीत रहा है. एक साथ कई सारे विदेशी बच्चे स्टेप बाई स्टेप जब एक साथ डांस कर रहे हैं तो देखने वाला भी खूब एंजाय कर रहा है. तारक फतह नाम के कू अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करके लिखा गया है कि Power of india. हालांकि कुछ लोग इसे एडिटेड भी बता सकते हैं लेकिन डांस के सारे स्टेप काला चश्मा ट्रेंडिंस सॉन्ग से ही मैच कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

 

 

Trending news