आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट, पूजा की अदाओं ने जीत लिया फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1571507

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट, पूजा की अदाओं ने जीत लिया फैंस का दिल

अच्छी खबर आयुष्मान खुराना ने खुद ही अपने फैंस के साथ शेयर की है. दरअसल ड्रीम गर्ल का पार्ट 2 सात जुलाई को आ रहा है. ड्रीम गर्ल के पार्ट 2 के बारे में आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा तो कहीं पर भी नहीं दिखता है लेकिन मोबाइल पर बात करती हुई पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना पठान से बात कर रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट, पूजा की अदाओं ने जीत लिया फैंस का दिल

Dream Girl 2: 'मैं पूजा बोल रही हूं' फिल्म ड्रीम गर्ल की इन लाइनों से बॉलीवुड के जाने-माने स्टार आयुष्मान खुराना ने फिल्मी जगत में तहलका मचा दिया था. आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के रोल से जमकर सब की तारीफें बटोरीं. इस फिल्म में न केवल उनकी बेहतरीन एक्टिंग की तारीफ हुई बल्कि उनकी आवाज की भी जमकर चर्चाएं हुईं. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी

इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस काफी अरसे से इंतजार कर रहे थे. वहीं, ड्रीम गर्ल टू का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आई है. अच्छी खबर आयुष्मान खुराना ने खुद ही अपने फैंस के साथ शेयर की है. दरअसल ड्रीम गर्ल का पार्ट 2 सात जुलाई को आ रहा है. ड्रीम गर्ल के पार्ट 2 के बारे में आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा तो कहीं पर भी नहीं दिखता है लेकिन मोबाइल पर बात करती हुई पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना पठान से बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

आयुष्मान खुराना का वीडियो आते ही इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है. अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल पार्ट 2 का टीजर खुद एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बलखाती अदाओं के साथ आयुष्मान खुराना इसमें लहंगा चोली पहने नजर आ रहे हैं. किसी कमसिन हसीना सा हुस्न दिखाते हुए आयुष्मान खुराना इस टीजर में पठान से बात करते नजर आ रहे हैं. पठान उन्हें बताता है कि बहुत जल्द उनकी फिल्म जवान आ रही है. इसके बाद वह ड्रीम गर्ल की पूजा यानी की आयुष्मान खुराना से पूछते हैं कि उनकी फिल्म कब आ रही है तो आयुष्मान खुराना बताते हैं कि वह अपने फैंस से मिलने के लिए 7 जुलाई को आ रहे हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए अभी से फैंस में दीवानगी छा गई है. इसके बाद पठान पूजा को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश करते हैं तो पूजा उनको खुद सारी ढेर सारी पप्पी देते हुए रिप्लाई करती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल की पूजा और पठान इस सीजन में जिस वीडियो कि जिस जवान की बात कर रहे हैं, वह नयनतारा और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का नाम है. शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. आसमान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल पार्ट 2 को देखने के लिए सभी से बेताब हो गए हैं.

Trending news