दीपिका पादुकोण का लुक कॉपी कर ट्रोल हुईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप
Advertisement

दीपिका पादुकोण का लुक कॉपी कर ट्रोल हुईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

Deepika-Akshara Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)को आज हर कोई जानता है. अपने खूबसूरती से हार कोई टकर देने वाली अक्षरा सिंह खूबसूरत के साथ काफी बोल्ड भी हैं. इसी के साथ अक्षका सिंह अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफ़ेशनल तक वो हमेशा कुछ न कुछ के वजह से सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं. 

अक्षरा सिंह

Deepika-Akshara Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)को आज हर कोई जानता है. अपने खूबसूरती से हार कोई टकर देने वाली अक्षरा सिंह खूबसूरत के साथ काफी बोल्ड भी हैं. इसी के साथ अक्षका सिंह अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफ़ेशनल तक वो हमेशा कुछ न कुछ के वजह से सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अक्षरा ने ऐसी साड़ी पहनी हैं, जिसे देखकर उनके फैंस ने उनकी तुलना बॉलीवुड कि मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कर रहे हैं. 

लुक को लेकर हुईं ट्रोल 
अक्षरा सिंह ने इस तस्वीर में दीपिका को पूरा कॉपी किया है जिसको फैंस खास पसंद नहीं कर रहे हैं. ये फोटोज अक्षरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह ने जो साड़ी पहनी हैं वैसे ही बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने कान्स में पहनी थी. आप साफ देख सकते हैं कि साड़ी का कलर से लेकर  डिजाइनतक सब सेम है. 

अक्षरा सिंह के फैंस ने ऐसे दिया प्यार
अक्षरा सिंह का ये कॉपी फोटोज अब सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो गया है. उनके फैंस भी इस फोटोज पर खूब प्यार लुटाते देखे जा रहे हैं. अक्षरा के इन फोटोज पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. फोटोज देख एक यूजर ने लिखते हैं कि, 'हॉटी', दूसरे ने लिखा, 'ब्यूटीफुल'. इसी के साथ कई यूजर्स ने उन्हें दिल और फायर वाला इमोजी बना कर उनके पोस्ट पर ड्राप किया.बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हो. अक्षरा सिंह कोई भी फोटोज या वीडियो डालती हैं वो मिनटों में सोशल मीडिया पर छा जाता है. साथ ही उनके सोशल साइट पर फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. एक्ट्रेस बहुत बार विवादों में भी घिर चुकी हैं. कुछ दिन पहले उनका एक 'एमएमएस' वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि वो अक्षरा सिंह का है, लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में खुद फैंस को सफाई दी और लोगों को बताया कि ये उनका वीडियो नहीं है उनको कोई बदनाम करना चाहता है. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

 

Trending news