Bipasha Basu New Video: बिपाशा बासु ने बेबी बंप का बनाया नया वीडियो, फनी वीडियो देख फैंस के आये कमेंट्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306922

Bipasha Basu New Video: बिपाशा बासु ने बेबी बंप का बनाया नया वीडियो, फनी वीडियो देख फैंस के आये कमेंट्स

Bipasha Basu New Video after Confirming Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने घर में नये मेहमान को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं. आजकल बिपाशा नये मेहमान के हर हरकत को महसूस कर खुशी से फूले नहीं समां रही है. देखें ये वीडियोज- 

बिपाशा को नहीं है खुशी का ठिकाना, बनाया नया वीडियो.

Bipasha Basu New Video after Confirming Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने घर में नये मेहमान को लेकर इतनी खुश है कि इनकी उम्मीदें बढ़ गई है, और हो भी क्यों ना... कहते है जब तक आप मां नहीं बनतीं, तब तक आपको अपने अंदर छिपी ताकत और हिम्‍मत का भी पता नहीं चलता है. आजकल बिपाशा नये मेहमान के हर हरकत को महसूस कर खुशी से फूले नहीं समां रही है. इसी कड़ी में बुधवार को, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा वीडियो डाला, जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाती हैं. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "देखो! #lovemybabybump #pregnantandconfident #lovemybody # खुद से प्यार करो."

बिपाशा को नहीं है खुशी का ठिकाना, बनाया नया वीडियो
अपने डब किए गए वीडियो में, बिपाशा को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाते हुए 'देखो मेरे पेट में एक बच्चा है' कहते हुए देखा जा सकता है. रील वीडियो में उसने अपने बालों को खुला रखा और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया प्रशंसकों ने कमेंट्स कर रेड हर्ट वाले इमोजी देकर बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर को बधाई का संदेश दे रहे हैं. अभिनेता आर माधवान ने टिप्पणी की, "वाह. बधाई ...

मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं... यप्पी. एक प्यारी गर्भावस्था और एक शानदार डिलीवरी है." बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने लिखा, "हाँ देखो !!!! माई बेबी इन योर बेली!" बिपाशा और करण ने मंगलवार को ऑफिसियल तौर पर घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर लेते हुए, बिपाशा ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए एक हार्दिक पोस्ट लिखा. "एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छटा जोड़ता है. 

हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे. सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, हमें देखना थोड़ा अनुचित लग रहा था ... इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Bipasha Basu Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बासु, फ्लान्ट किया बेबी बंप तो फैंस ने कहा...

बता दें कि बिपाशा बसु ने कल अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया था. बिपाशा ने बेबी बंप की फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि 'एक नया टाइम, नया फेज...एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. ये पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है. हमने अलग-अलग अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और फिर हम दोनों एक दूसरे से मिले और तब से हम साथ हैं'. ऐसे में बिपाशा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के डांस मूव्स देख सब हैरान, डांस स्टेप को फैंस कर रहे फॉलो, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल

 

Trending news