निकाह के महज 3 घंटे बाद ही 'मां' बन गई नई दुल्हन, डॉक्टर्स बोले- मुबारक हो बेटा हुआ है
Advertisement

निकाह के महज 3 घंटे बाद ही 'मां' बन गई नई दुल्हन, डॉक्टर्स बोले- मुबारक हो बेटा हुआ है

Bizzare News: यह हैरान करने वाली घटना उत्तर प्रदेश से जुड़ी है. यह वाकया असमोली थाना क्षेत्र के गांव रतूपुरा का है, जहां एक युवती निकाह के महज 3 घंटे बाद ही दुल्हन बन गई. यह मामला चर्चा का विषय बन गया है.

 

निकाह के महज 3 घंटे बाद ही 'मां' बन गई नई दुल्हन, डॉक्टर्स बोले- मुबारक हो बेटा हुआ है

Bizzare News: मेरी शादी करवाओ, मेरी शादी करवाओ...गोविंदा का यह गाना तो आपने खूब सुना होगा और हो सकता है कि जमकर इसपर ठुमके भी लगाए हो लेकिन शादी के तुरंत बाद अगर कुछ हैरान करना वाली घटना हो जाए तो उसके बारे में जानकर आपका क्या रिएक्शन होगा?

जी हां, अब तक आपने अपने आस-पड़ोस में चट मंगनी, पट ब्याह के किस्से खूब देखे सुने होंगे लेकिन कहीं पर भी चट ब्याह, पट बच्चा वाला सीन शायद ही देखा हो या फिर सुना हो. हैरान हो गए न...लेकिन यह हकीकत है. आज हम आपको ऐसी खबर पढ़ाएंगे, जिसमें शादी के महज तीन घंटे के बाद ही एक दुल्हन मां बन गई और बच्चे को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें- झूला झूलते हुए अदाएं दिखा रही थी उर्फी जावेद, लड़कों पर ही गिर पड़ी, ऐसे बची इज्जत, Video वायरल

 

जानकारी के मुताबिक, हैरान करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश से जुड़ी है. यह वाकया असमोली थाना क्षेत्र के गांव रतूपुरा का है. हुआ दरअसल कुछ यूं कि बीते 1 अक्टूबर को एक युवती इसी गांव में रहने वाले अपने प्रेमी के घर में जबरन घुस गई. सबने बहुत कोशिश की लेकिन वह बाहर नहीं निकली. जब लोग परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया. युवती की जिद थी कि अगर वह निकाह करेगी तो उसी प्रेमी से वरना वह कहीं और नहीं जाएगी.

इसके बाद बेचारी पुलिस युवती और उसके प्रेमी दोनों को ही थाने उठा ले गई. पुलिस ने उसके प्रेमी को निकाह के लिए राजी किया. पुलिस की मौजूदगी में दोनों का निकाह करवाकर घर भेज दिया गया. घर पहुंचने के 3 घंटे के बाद नई दुल्हन बनी युवती के पेट में दर्द होने लगा तो परजिन तुरंत उसे अस्पताल ले गए. यहां उसने एक सुंदर से बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद तो लड़के के परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

लंबे समय से था अफेयर
निकाह के महज तीन घंटे के बाद दुल्हन के मां बनने के बारे में पढ़कर हर कोई हैरान हो रहा है लेकिन यहां आपको बता दें कि युवती और उसके प्रेमी का लंबे समय से अफेयर था. प्रेमी ब्याह के नाम पर उससे कई बार शारीरिक संबंध भी बना चुका था. इससे वह प्रेग्नेंट हो गई थी. जब उसने अपने मां-बाप से यह सब बताया तो वह उसे लड़के के घर लेकर पहुंच गए. वह उससे शादी का दबाव बनाने लगे.

यह भी पढ़ें- Video: इंगेजमेंट रिंग पहनते ही खुशी से पागल हुआ कपल, मेहमानों का सामने ही करने लगा ऐसा डांस

 

लेकिन प्रेमी ने मना कर दिया. इसके चलते उसके घर पर ही हंगामा शुरू हो गया. युवती का कहना था कि वह उसी से शादी करेगी. किसी तरह पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को समझा-बुझाकर मढ़न चौकी थाने ले गई और रजामंदी से दोनों का निकाह करवा दिया.

वहीं, कुछ देर बाद जैसे ही घरवाले नई नवेली दुल्हन को घर ले गए, उसे पीड़ा होने लगी. आनन-फानन में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असमोली ले गए. यहां उसने एक बेटे को जन्म दिया. जानकारी के मुताबिक, दोनों ही ठीक है. यह खबर आग की तरह कई जगहों पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Trending news