बीच ड्रेस में बेहद हॉट लगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वायरल Video ने मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924530

बीच ड्रेस में बेहद हॉट लगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वायरल Video ने मचा दिया तहलका

Actress Pooja Hegde Viral Video: पूजा हेगड़े ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीच ड्रेस में सबके दिलों पर छुरिया चल दी हैं. इसमें उनका कातिलाना लुक देखकर के फैंस मचल गए हैं. बीच ड्रेस में पूजा हेगड़े का यह लुक देखकर आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में पूजा हेगड़े ने कैमरे के सामने मचलते हुए, बलखाते हुए कई सारे स्टाइलिश पोज दिए हैं. 

बीच ड्रेस में बेहद हॉट लगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वायरल Video ने मचा दिया तहलका

Actress Pooja Hegde Viral Video: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पर अपनी खूबसूरती और टैलेंट के जरिए राज करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को कौन नहीं जानता है. पूजा हेगड़े आए दिन अपने फोटोज-वीडियो को लेकर के सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर भी अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिससे गिरते तापमान के बीच एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. 

दरअसल हाल ही में पूजा हेगड़े ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीच ड्रेस में सबके दिलों पर छुरिया चल दी हैं. इसमें उनका कातिलाना लुक देखकर के फैंस मचल गए हैं. बीच ड्रेस में पूजा हेगड़े का यह लुक देखकर आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में पूजा हेगड़े ने कैमरे के सामने मचलते हुए, बलखाते हुए कई सारे स्टाइलिश पोज दिए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद पूजा हेगड़े लिखा है-'Tan lines and good times'.

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

वीडियो को पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, जिससे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के शेयर करते ही इस पर कमेंट की बहार आ गई है और लोग इस पर भर-भर के कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने तो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का इस ड्रेस के लिए मजाक उड़ाया है तो वही कई लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है.

सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस
पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह कई शानदार फिल्मों का हिस्सा है. ईद के समय वह फिल्म 'किसी का भाई, किसी के जान' में नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया और कहा जा रहा है कि दोनों आगे भी काम करेंगे. पूजा हेगड़े ने फिल्म हाउसफुल सीरीज में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया है लेकिन गाजरी रंग की वन पीस पहने हुए इस ड्रेस में पूजा हेगड़े का अंदाज काफी हॉट और बोल्ड है. फैंस पूजा हेगड़े को इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news