ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे पर जमकर थिरकीं रेखा, Video से नहीं हटेंगी नजरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919158

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे पर जमकर थिरकीं रेखा, Video से नहीं हटेंगी नजरें

Hema Malini Birthday: वायरल हो रहे वीडियो में देखा ने हेमा मालिनी के साथ मिलकर 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो' गाने पर जमकर डांस किया है और हेमा मालिनी की तारीफ की है. यह वीडियो जिसने भी देखा, वह देखता रह गया.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे पर जमकर थिरकीं रेखा, Video से नहीं हटेंगी नजरें

Hema Malini Birthday: बीते 16 अक्टूबर को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी की हेमा मालिनी ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया. उनके इस जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे बैश की तस्वीरें और फोटोज अब सोशल मीडिया में एक के बाद एक निकलकर सामने आ रही हैं, जो की फैंस के चेहरे पर बेहद खुशी लाने वाले हैं. 

वायरल हो रहे फोटोज-वीडियोज में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, बर्थडे गर्ल के तौर पर उनका अंदाज बेहद ही यूनिक है. हेमा मालिनी के बर्थडे पर उन्हें बधाई देने के लिए कई सितारे पहुंचे थे लेकिन इनमें से एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी का एक वीडियो इंटरनेट पर कहर रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच ऐसी खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आई है कि लोग उसे पर से नजरे नहीं हटा पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: समुद्र की इस चीज से उर्फी जावेद ने बनाई ब्रा, भड़क गए देखने वाले

वायरल वीडियो में एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने बड़ी खूबसूरती के साथ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को बर्थडे की बधाई दी है और इसके साथ ही उनके साथ जमकर डांस भी किया है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा ने हेमा मालिनी के साथ मिलकर 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो' गाने पर जमकर डांस किया है और हेमा मालिनी की तारीफ की है. यह वीडियो जिसने भी देखा, वह देखता रह गया.

 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैमिली के साथ काटा केक
दोनों का अंदाज देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है. इसके अलावा हेमा मालिनी के बर्थडे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रीम गर्ल पति धर्मेद्र और बेटियों अहाना और ईशा देओल के साथ बर्थडे केक काट रही हैं. इस दौरान उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है और ये लोग काफी खुश लग रहे हैं. 

सलमान खान ने लगाए चार चांद
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे को और ज्यादा स्पेशल बना दिया बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की एंट्री ने, जैसे दबंग सलमान खान पार्टी में पहुंचे, हर किसी की नजरें उन्हें पर टिक गईं. वह काफी हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के इस बर्थडे पार्टी में माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी, शमिता शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, विद्या बालन, जया बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरी समेत कई बॉलीवुड सितारे नज़र आए. शिरकत करने जैकी श्रॉफ करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news