रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला 'एनिमल' का तोहफा, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1891240

रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला 'एनिमल' का तोहफा, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में एक्शन, रोमांच और थ्रिल तीनों चीज देखने को मिलेंगी. यह रणबीर कपूर की इस साल की दूसरी फिल्म है. वहीं फिल्म एनिमल के टीज़र को देखने के बाद लोग रणबीर कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है.

रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला 'एनिमल' का तोहफा, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Ranbir Kapoor Birthday: जब से बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का ऐलान हुआ था तब से ही लगातार वह सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर का जो लुक जारी किया गया था, उसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, आज उनके 41वें बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म एनिमल का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर देखने के बाद तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में एक्शन, रोमांच और थ्रिल तीनों चीज देखने को मिलेंगी. यह रणबीर कपूर की इस साल की दूसरी फिल्म है. वहीं फिल्म एनिमल के टीज़र को देखने के बाद लोग रणबीर कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें- इस वजह से टूट गया था सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साउथ की जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदांना, उनके पिता के रोल में अनिल कपूर और एक्टर बॉबी देओल नजर आएंगे. फिल्म के टीज़र को देखने के बाद अब समझ जाएंगे कि इसमें रणबीर कपूर का रोल बेहद ही धांसू होने वाला है क्योंकि वह इस फिल्म में अपने पिता अनिल कपूर के द्वारा शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाते हैं हालांकि उन्हें डर बिल्कुल भी नहीं लगता है. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में लीड रोल निभा चुकी हैं ये पाकिस्तानी हसीनाएं

टीजर में जो चीज दिखाई गई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर बड़े होकर एक खतरनाक गैंगस्टर बनते हैं और फिर उसका सामना भगवान यानी कि बॉबी देओल से होता है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

टाल दी गई थी रिलीज डेट
बता दें कि पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार की ओमजी 2, सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज के चलते इसे रोक दिया गया था. अब यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म एनिमल का टीजर इतना ज्यादा दमदार और रोमांचक है कि 2 घंटे में 22 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

Trending news