पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748974

पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल

Shehnaaz Gill About Broken Heart: मीडिया में कई खबरें चलने लगी कि राघव जुयाल और शहनाज गिल के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है लेकिन हाल ही में दुबई पहुंची शहनाज गिल ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को लगेगा कि उनका दिल एक बार फिर से टूट चुका है.

पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल

Shehnaaz Gill About Broken Heart: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता है. बिग बॉस से पॉपुलर हुई इस जोड़ी को फैंस ने इतना ज्यादा प्यार दिया कि आज भी शहनाज गिल की आंखें भर आती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक से जब इस दुनिया को अलविदा कहा था तो शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थी, वह बिखर गई थी.

बता दें कि शहनाज गिल की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं. शहनाज गिल को उनके फैंस बहुत ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन एक बार फिर से शहनाज गिल ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस भी मायूस हो जाएंगे. जी हां, शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला का गम बुलाए हुए कुछ ही समय हुआ था कि उनका नाम एक बार फिर से 'किसी का भाई किसी का जान' में उनके को-स्टार और जाने-माने डांसर राघव जुयाल के साथ नाम जुड़ने लगा था. मीडिया में कई खबरें चलने लगी कि राघव जुयाल और शहनाज गिल के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है लेकिन हाल ही में दुबई पहुंची शहनाज गिल ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को लगेगा कि उनका दिल एक बार फिर से टूट चुका है.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया में छाया 'सिद्धार्थ शुक्ला' का डुप्लीकेट, लोग बोले- शहनाज गिल भी खा जाएंगी धोखा

दरअसल शहनाज गिल गुरु रंधावा के साथ में दुबई के दमदार इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थी. यहां शहनाज गिल बड़ी ही जिंदादिली के साथ अपने फैंस से मिली. फैंस को ना निराश करने की बात कहते हुए शहनाज गिल ने अपना और सिंगर गुरु रंधावा का एक सैड सॉन्ग गुनगुनाया तो प्यार खुशी से शेयर कर उठे. इसके बाद शहनाज गिल ने ऐसी बात कह दी, जिसे जानने के बाद उनके फैंस बुरी तरह से टूट सकते हैं. 

दरअसल, गुरु रंधावा और अपना पुराना सैड सॉन्ग गाने के बाद शहनाज गिल ने कह दिया कि बार-बार दिल तोड़ने में मजा आता है. उनकी यह बात सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई है. लोगों का कहना है ऐसा लगता है कि शहनाज गिल एक बार फिर से दुखी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी पॉपुलर थी
बता दें कि बिग बॉस मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस ने असीम प्यार दिया था. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद भी दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ पाए जाते थे लेकिन 2 सितंबर 2021 को जब टेलीविजन दुनिया के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक से हार्टअटैक आया तो उनके फैंस को भरोसा नहीं हुआ कि वह उनके बीच अब नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला को आज उनके पास बहुत प्यार करते हैं और शहनाज गिल के साथ आज भी ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इनके नाम ट्रेंड करते रहते हैं.

Trending news