Video: भगवान के नाम की मिनी स्कर्ट पहनकर सोफिया अंसारी ने लगाए अश्लील ठुमके, भड़क गए लोग
Advertisement

Video: भगवान के नाम की मिनी स्कर्ट पहनकर सोफिया अंसारी ने लगाए अश्लील ठुमके, भड़क गए लोग

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी ने इस बार जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके कपड़े बेहद ही विवादित हैं. यह वीडियो देखकर हिंदू समाज के लोगों में भारी गुस्सा पनप रहा है. कई लोग तो सोफिया अंसारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं.

Video: भगवान के नाम की मिनी स्कर्ट पहनकर सोफिया अंसारी ने लगाए अश्लील ठुमके, भड़क गए लोग

Sofia Ansari Video: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को भी मात देने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आजकल काफी पॉपुलर हो रही हैं. फैंस के बीच एक से बढ़कर एक खतरनाक बोल्ड कंटेंट पर परोसने वाली सोफिया अंसारी के बारे में आज हर कोई जान चुका है. सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी की पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ती ही जा रही है. 

बोल्डनेस में सोफिया अंसारी भोजपुरी हीरोइनों और बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे बोल्ड कंटेंट को शेयर करती हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने हर हद को पार कर दिया है. दरअसल सोफिया अंसारी ने इस बार जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके कपड़े बेहद ही विवादित हैं. यह वीडियो देखकर हिंदू समाज के लोगों में भारी गुस्सा पनप रहा है. कई लोग तो सोफिया अंसारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी ने इन फोटोज में पार की बेशर्मी की हद, कई में तो दिख गए शरीर के अंग

सोफिया अंसारी ने इस बार जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने बोल्डनेस की हर हद को पार करते हुए काले रंग की ब्रा और खुली शर्ट के साथ मिनी स्कर्ट पहन रखी है. सोफिया अंसारी ने जो मिनी स्कर्ट पहन रखी है, उस पर ओम और भगवान का नाम प्रिंट है. सोशल मीडिया में यह वीडियो आते ही लोग काफी भड़क रहे हैं. सोपिया अंसारी का यह वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है और लोग गुस्सा जता रहे हैं कि भगवान के नाम की स्कर्ट इस तरह से अश्लील डांस के लिए नहीं पहननी चाहिए. साथ में ही लोगों ने यह भी कहा है कि सोफिया अंसारी कोई और वीडियो डिलीट कर देना चाहिए और इस गलत काम के लिए माफी मांगने चाहिए.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी के बेडरूम का प्राइवेट Video लीक, देखकर आंखें बंद कर लेंगे आप

वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल
वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि सोफिया अंसारी हमेशा की तरह बस व्यूज और लाइक्स के लिए बेहद ही बोल्ड स्टाइल में डांस कर रही हैं. वह अपना सेक्सी फिगर लोगों को दिखा रही हैं और बिना किसी शर्मो-हया के खतरनाक डांस स्टेप्स कर रही हैं. सोफिया अंसारी का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है. 

 
 
 
 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

लोगों में भरा गुस्सा
सोफिया अंसारी के वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इस वीडियो को कमेंट कर रहे हैं कि ऐसी स्कर्ट मत पहनो. यह भगवान का अपमान है. भगवान के नाम की स्कर्ट पहनकर ऐसा गंदा डांस करते देख सोफिया अंसारी को कई लोगों ने अल्लाह वाले स्कर्ट पहनकर डांस करने का भी सजेशन दिया है. बता दें कि सोफिया अंसारी के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं लोग इसे खूब क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं.

 

Trending news