Hansika Motwani Pehli Rasoi: पहली रसोई में हंसिका मोटवानी ने हलवा बनाकर जीता ससुराल वालों का दिल, पति सोहेल ने यूं लुटाया प्यार
Advertisement

Hansika Motwani Pehli Rasoi: पहली रसोई में हंसिका मोटवानी ने हलवा बनाकर जीता ससुराल वालों का दिल, पति सोहेल ने यूं लुटाया प्यार

Hansika Motwani Pehli Rasoi: बॉलीवुड से लेकर तेलुगू और तमिल की फिल्मों में अपना वर्चस्प दिखने वाली हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अब सोहेल कथुरिया संग 4 दिसंबर को शादी कर चुकी हैं. अब हंसिका ने अपनी पहली रसोई मनाई, जो काफी खास है..

हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani Pehli Rasoi: बॉलीवुड से लेकर तेलुगू और तमिल की फिल्मों में अपना वर्चस्प दिखने वाली हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अब सोहेल कथुरिया संग 4 दिसंबर को शादी कर चुकी हैं. हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अब शादी के बाद हंसिका ने पहली रसोई बनाई. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद पहली रसोई में हलवा बनाया. इस रस्म को निभाते हुए एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही है.

हंसिका ने अपनी पहली रसोई में बनाया हलवा

हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद पहली रसोई में हलवा बनाया, जिसे खाते ही पति सोहेल कथुरिया (Sohail Kathuria) ने उनपर खूब प्यार लुटाया. दरअसल, सोहेल कथुरिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि हंसिका सूट में नजर आ रही हैं और वो हलवा परोस रही हैं. 

बता दें कि हंसिका मोटवानी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है जिससे उनकी खूबसूरती पर चार चांद आ गया है. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए पति सोशल ने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है. बता दें कि एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हालांकि इस दौरान हंसिका काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहनी हुई हैं.

बिजनेसमैन हैं हंसिका मोटवानी के पति 
आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया को लेकर खबर है कि दोनों काफी सालों से एक-दूसरे को जानते थे. फिर एक दिन सोहेल ने हंसिका को 'एफिल टावर' के सामने शादी के लिए प्रपोज किया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. साथ ही अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हंसिका मोटवानी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस में से हैं जो हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं और सोहेल कथुरिया पैसे से एक बिजनेसमैन हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news