Janhvi Kapoor को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा Oops Moment का शिकार, फोटो हुई viral
Advertisement

Janhvi Kapoor को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा Oops Moment का शिकार, फोटो हुई viral

Janhvi Kapoor trolled for dress: बॉलीवुड में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor trolled for dress: बॉलीवुड में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. 

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में पहुंचकर जाह्नवी ने अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी को अपना दिवाना बना दिया. वहीं कई बार एक्ट्रेस को अपने फैशन सेंस के लिए ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है.

fallback

जाह्नवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जब वह ट्रांसपैरेंट ड्रेस में नजर आईं. दरअसल, एक्ट्रेस पर्पल कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली थी, पैपराजी ने एक्ट्रेस को कवर करना शुरू किया. जैसे ही कैमरे की लाइट एक्ट्रेस पर पड़ी उनके ड्रेस से फिगर फ्लॉन्ट होने लगा, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जाह्नवी को ट्रोल करने लगे. इस दौरान एक्ट्रेस पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ दिखाई दी.

वर्कफ्रंट
जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह काम को लेकर लगातार व्यस्त चल रही हैं. वह फिल्म भेड़िया, दोस्ताना 2, मिली, गुड लक जैरी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है.

Trending news