पोज देते समय अचानक सरक गई जिया शंकर की ड्रेस की पट्टी, Video हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944255

पोज देते समय अचानक सरक गई जिया शंकर की ड्रेस की पट्टी, Video हो गया वायरल

Jiya Shankar Dress Strap: सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पैपराजी के सामने जिया शंकर पहुंचती हैं, वैसे ही वह उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं. जयशंकर पोज दे ही रही होती हैं कि अचानक से उनकी राइट साइड की स्ट्रिप खिसक जाती है. ऐसे में एक कैमरामैन बोलता है- 'अरे बाप रे'. 

पोज देते समय अचानक सरक गई जिया शंकर की ड्रेस की पट्टी, Video हो गया वायरल

Jiya Shankar Dress Strap: आजकल सोशल मीडिया पर मामी फिल्म फेस्टिवल की चर्चाएं छाई हुई हैं. इस दौरान कई एक्ट्रेसेस वहां पहुंच रही हैं. मामी फिल्म फेस्टिवल में एक्टर्स और एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती के जलवा बिखेर रही हैं. इन सब के बीचवहां पहुंची एक्ट्रेस जयशंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें वह काफी प्यारी और बोल्ड लग रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि जिया शंकर का यह वीडियो क्यों वायरल हो गया.

बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस जिया शंकर जब पैपराजी को पोज दे रही थी तो उनकी ड्रेस की स्ट्रिप अचानक से खिसक जाती है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों के मुंह से 'अरे बाप रे' निकल जाता है. खास बात तो यह है कि इसके बाद जिया शंकर ने इस ऊप्स मूमेंट को इतनी खूबसूरती से संभाला कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पैपराजी के सामने जिया शंकर पहुंचती हैं, वैसे ही वह उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं. जयशंकर पोज दे ही रही होती हैं कि अचानक से उनकी राइट साइड की स्ट्रिप खिसक जाती है. ऐसे में एक कैमरामैन बोलता है- 'अरे बाप रे'. 

यह भी पढ़ें- यह है सीमा हैदर के लिए दुनिया का सबसे जरूरी काम, जानने के बाद लोग बोले- हे भगवान

इसके बाद जिया शंकर बड़े ही प्यार से स्माइल करती हैं और वह कहती हैं 'अरे बाप रे'. ऐसे कुछ हुआ ही नहीं. जिया शंकर का यह वीडियो वायरल होते ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस ऊप्स मोमेंट को जिस तरीके से जिया शंकर ने संभाला है, वह वाकई काबिले तारीफ है. जिया शंकर के बारे में वीडियो को वायरल भयानी नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 98000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

जिया शंकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मराठी फिल्म वेद से फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन चुकी हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा थी और इसमें सलमान खान ने भी एक छोटा सा कैमियों रोल किया था. इसके बाद एक्ट्रेस जिया ने वर्जिन भास्कर 2 की वेब सीरीज में काम किया. जिया शंकर कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं और इसके बाद वह बिग बॉस OTT सीजन 2 में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

 

Trending news