Leo: विजय थलापति और संजय दत्त की 'Leo' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर देख रोमांचित हुए फैंस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751197

Leo: विजय थलापति और संजय दत्त की 'Leo' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर देख रोमांचित हुए फैंस

Leo First Look, Vijay Thalapathy: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म 'लियो' (Leo) का फर्स्ट लुक जारी होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया. बता दें कि इस फिल्म में  संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी दिखाई देने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

 

Leo: विजय थलापति और संजय दत्त की 'Leo' का फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर देख रोमांचित हुए फैंस

Leo First Look,Vijay Thalapathy: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) और लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने 'लियो' (Leo) 'ब्लडी स्वीट' के लिए अपने कोलाब्रेशन की घोषणा करने के बाद अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. लंबे समय बाद, 'लियो' (Leo) का फर्स्ट लुक विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के 49वें जन्मदिन पर सामने लाया गया. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), तृषा (Trish), प्रिया आनंद (Priya Anand), अर्जुन (Arjun) और मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) भी हैं.

Lokesh Kanagaraj ने पोस्टर को साझा करते हुए ट्वीट किया, "#LeoFirstLook यहां है! जन्मदिन मुबारक हो @actorvijay अन्ना! फिर से आपके साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हूं! धमाल मचाएं!"

Leo के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

पोस्टर पर एक कैप्शन भी है, जिसमें लिखा हुआ है: "बेनुका नदी के असंयमित जगत में, शांत पानी या तो दिव्य देवताओं के रूप में बदल जाता है या डरावने राक्षसों के रूप में." Sanjay Dutt इस फिल्म के साथ तमिल सिनेमा में अपने डेब्यू करेंगे. इसी बीच, तृषा बहुत समय बाद विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के साथ सहयोग करेंगी. पहले से ही वे तमिल फिल्मों गिल्ली (Gilli), कुरुवी (Kuruv), थिरुपाची और आठी में साथ काम कर चुकी हैं.

जिन्हें नहीं पता हो, 'लियो' (Leo) लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के सिनेमैटिक यूनिवर्स (LCU) का तीसरा हिस्सा होगा. कमल हासन (Kamala hasan) की 'विक्रम' (Vikram) और कार्तिकी की 'कैथी' (Kaithi) भी LCU का हिस्सा हैं.

जाने कैथी और Kamala hasan  की विक्रम के बारे में

Kaithi में हाल ही में रिहाई पाए गए कैदी की कहानी है. इस फिल्म में नरेन, अर्जुन दास, हरिश उथमन, जॉर्ज मरियान और धीना भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. 'Kaithi 2' भी प्रगति पर है है. 'कैथी' (Kaithi) की कहानी के बाद 'विक्रम' आती है, जिसमें Kamala hasan मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में एक ब्लैक ऑप्स स्क्वाड की कहानी है, जो एक समूचे समर्थक समूह का पता लगाने के लिए नियुक्त किया जाता है. इसमें विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi), फहद फासिल, नरेन और कालिदास जयराम भी हैं. surya फिल्म में रोलेक्स (rolex) के रूप में कैमियो अपीरेंस करते हैं, जो गैरकानूनी ड्रग व्यापार के मालिक हैं.

netflix पर देख सकते हैं Vijay Thalapathy की वरिसू

काम के मामले में, विजय थलापति (Vijay Thalapathy) को हाल ही में नेटफ्लिक्स (netflix) पर स्ट्रीमिंग हो रही 'वरिसू' में देखा गया है. विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के साथी कलाकारों में रश्मिका मंदाना, आर सरथकुमार, प्रभु और प्रकाश राज भी हैं. 

यह भी पढ़ें...

महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...

Trending news