आलिया भट्ट के सपोर्ट में आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोली- मुझे लगा ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में होता है
Advertisement

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोली- मुझे लगा ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में होता है

Pakisthan Actress Support Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर जानकारी दी, जिसके बाद आलिया और रणबीर कपूर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और हर कोई उन्हें बधाईयां देने लगे. इसी के चलते आलिया एक मीडिया रिपोर्ट को देख भड़क उठी और उन्होंने मंगलवार को जवाब दिया

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोली- मुझे लगा ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में होता है

Pakisthan Actress Support Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर जानकारी दी, जिसके बाद आलिया और रणबीर कपूर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और हर कोई उन्हें बधाईयां देने लगे. इसी के चलते आलिया एक मीडिया रिपोर्ट को देख भड़क उठी और उन्होंने मंगलवार को जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह लंदन जुलाई तक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिग खत्म कर लेंगी, ताकि उनकी प्रेगेंसी की वजह से काम पर कोई असर ना पड़े. 

जानकारी के अनुसार, रणबीर कपूर जल्द अपनी पत्नी आलिया को लेने यूके जा सकते हैं. इसी के चलते  आलिया के मीडिया रिपोर्ट की आलोचना करने के बाद कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया, जिनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास का नाम शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए, जिसमें कहा गया कि उन्होंने अपनी  प्रेग्रेंसी की प्लॉनिग इस तरह से की है कि जिससे उनके काम पर असर ना पड़े. वहीं, अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास ने कहा कि महिलाओं को किसी को भी अपने मातृत्व या टैलेंट को साबित करने की जरूरत नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साल 2021 में जारा नूर अब्बास का मिसकैरेज हो गया था. वहीं, अब उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि वो आलिया से रिलेट करती हैं. ये बताते हुए कि कैसे कई ब्राडंस उन्हें उनकी प्रेग्रेंसी की अनाउंसमेंट के बाद छोड़ना चाहते थे. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास ने कहा कि मैंने सोचा था कि ऐसा केवल पाकिस्तान में ही होता हैं. जब ब्राडंस को पता चलता है कि मैं प्रेग्रेंट हूं तब वो मुझे छोड़ना चाहते थे. प्रेग्रेंट होने और एक एक्ट्रेस होने के नाते समाज को लगता है कि आप अब काम के लिए ठीक नहीं हैं. वहीं, ड्यूरेफिशन ने भी आलिया के रिएक्शन का जवाब देते हुए कहा कि महिलाओं को ये बताना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें शादी के बाद क्या करना है. शादी लाइफ का हिस्सा है, पड़ाव नहीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zara Noor Abbas Siddiqui (@zaranoorabbas.official)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉम-टू-बी मिड जुलाई तक लौट आएंगी और आलिया शूटिंग के बाद आराम करेंगी. इसी के बीच आलिया ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि हम अभी भी पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं. किसी को भी किसी को उठाने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं, कोई पार्सल नहीं हूं. मुझे आराम करने की बिल्कुल जरूरत नहीं हैं, लेकिन ये जानकार अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर सर्टिफिकेशन होगा. ये 2022 चल रहा है. क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? मेरा शॉट रेडी है. 

यह भी पढे़ंः मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! महफिल में बोली- मेरी कोख से मसीहा या ... पैदा होंगे

Trending news