Offooo! इस बार पूनम पांडे ने खोल दिए धागे, Video देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई
Advertisement

Offooo! इस बार पूनम पांडे ने खोल दिए धागे, Video देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई

Poonam Pandey Raised Temperature: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपने सारे धागे खोल दिए है.

कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार.

Poonam Pandey Raised Temperature: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने नया वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में कातिलाना पोज और बोल्ड अंदाज दिया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. पूनम पांडे के इस अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपने सारे धागे खोल दिए है.

अबतक का सबसे बोल्ड वीडियो
इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर सिर्फ एक ब्लैक कलर ड्रेस पहने नजर आ रही है. जिसमें एक जीप लगा है वो भी धीरे धीरे पूनम पांडे की डांस मूव्स से सरक गया है. खुले बालों में जिस अंदाज में वह अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही है उससे सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई हो गया है.एक्ट्रेस पूनम पांडे का यह वीडियो अबतक का सबसे बोल्ड वीडियो माना जा रहा है. इस वीडियो में वो जहरीली नागिन की तरह लोट रही है. मानो वो किसी की वश में नहीं है. वीडियो में पूनम पांडे की जवानी फूट कर बाहर आ रही है.

पूनम पांडे ब्रालेस होकर आई आउटफिट में
पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं तथा इसके चलते उन्होंने जमकर पोज दिए हैं. उन्होंने इस बार सड़क पर खूब अदाएं दिखाई हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की वीडियो आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं.

कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार
बता दें कि पूनम पांडे बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं थी. इस दौरान पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब फोटोज क्लिक किए. पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया.

पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मारे. पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को झटकते हुए पोज दिए. पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और उनकी इस ड्रेस ने लोगों को ध्यान खींचा है. पूनम पांडे कई बार अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

फैंस बोले- जहरीली नागिन की तरह लहरा रही
पूनम पांडे ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है. पूनम पांडे के लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो इस वीडियो में वो जहरीली नागिन बनकर लहरा रही है.उन्होंने चोटी बनाई हुई थी. वहीं, पूनम पांडे की अदा देख फैंस इन पर मर मिटने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- 'सुहागरात की सेज' पर एक्ट्रेस ने फेवरेट पोजीशन में शेयर की तस्वीरें, शर्म से हुई लाल

पूनम पांडे अपने फोटोज और वीडियोज के लिए तो चर्चा में रहती ही हैं. इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे ने इस साल ओटीटी शो 'लॉकअप' में हिस्सा लिया था. पूनम पांडे ने वोट मांगते हुए कहा था अगर उन्हें खूब वोट मिले तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी.

पूनम पाडे ने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसा बयान दिया था. पूनम पांडे ने कहा था कि इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाएगी तो वह न्यूड हो जाएंगी.

 खबरे पढ़ें -डार्क ब्लू लिपिस्टिक में उर्फी जावेद ने ली अंगड़ाई, बोली - 'तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'

 

 

Trending news