Sara Ali Khan: पटौदी खानदान की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फिगर किया फ्लॉन्ट
Advertisement

Sara Ali Khan: पटौदी खानदान की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फिगर किया फ्लॉन्ट

Sara Ali Khan In Transparent high slit dress: फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमा चुकी हैं.

सारा अली खान

Sara Ali Khan In Transparent high slit dress: फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमा चुकी हैं.

फिल्म केदारनाथ के बाद सारा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ी और उसके बाद एक्ट्रेस ने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. पटौदी खानदान की बेटी सारा हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. वह अकसर परिवार के लोगों के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अपने अंदाज और लुक्स को लेकर सारा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक बार फिर अपने हॉट लुक को लेकर सारा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. उनक फैंस #SaraAliKhan के नाम से ट्विटर पर ट्रेंड चला रहे हैं. बीती रात एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ फोटो को शेयर किया, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में सारा गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके फैंस जमकर इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें-जानिए कैसे DSP पिता की बेटी बनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड 'डीवा'

एक्ट्रेस ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस को काफी बेहतरीन तरीके से कैरी किया है, जो एक ब्रा स्टाइल टॉप के साथ अटैच है. सारा का यह लुक फैंस के होश उड़ा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

Trending news