Shivangi Joshi Love: प्यार में पड़ी Shivangi Joshi, इस टीवी एक्टर को कर रही हैं डेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480778

Shivangi Joshi Love: प्यार में पड़ी Shivangi Joshi, इस टीवी एक्टर को कर रही हैं डेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame actress Shivangi Joshi:  इन दिनों एंटरटेनमेंट जगत की गलियारों में चर्चाएं जोरों पर हैं कि, शिवांगी जोशी को एक टीवी एक्टर से प्यार हो गया है और वो उनको डेट कर रही हैं. जानें क्या है सच ..

Shivangi Joshi Love

Shivangi Joshi Dating: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने फैंस की फेवरेट हैं. एक्ट्रेस का हर एक पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. फैंस भी एक्ट्रेस की हर एक एक्टिविटी पर दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आते हैं.

अब बात करें इन सितारों की पर्सनल लाइफ को लेकर तो ग्लैमर की दुनिया में एक अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार होना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर स्टार्स को अपने को-स्टार्स से प्यार हो जाता है. इन दिनों एंटरटेनमेंट जगत की गलियारों में चर्चाएं जोरों पर हैं कि, शिवांगी जोशी को एक टीवी एक्टर से प्यार हो गया है और वो उनको डेट कर रही हैं.

प्यार में पड़ी शिवांगी जोशी
बता दें कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लेकर बीते दिनों खबरें थीं कि वो अपने को-स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं, लेकिन अब जो रिपोर्ट आई है उसमें किसी और ही एक्टर का नाम सामने आया है. खबरों की मानें तो 'बालिका वधू 2' फेम अभिनेता रणदीप राय के साथ गुपचुप तरीके से इश्क लड़ा रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी शिवांगी जोशी और रणदीप राय के डेटिंग की खबरें वायरल हुई थीं, लेकिन दोनों की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई थी.

शिवांगी जोशी कर रहीं रणदीप राय को डेट
एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप और शिवांगी टीवी सीरियल 'बालिका वधु 2' से साथ आए थे. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये रिश्ता प्यार में बदल गया. सूत्रों के मुताबिक शिवांगी जोशी और रणदीप राय बीते तीन महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को एक-दूसरे की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किए जाते हैं. साथ ही ये दोनों कभी-कभी वर्कआउट करने भी साथ जिम जाते हैं.

डेटिंग की खबरों को शिवांगी जोशी ने बताया अफवाह
आपको बता दें कि शिवांगी जोशी ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है. एक्ट्रेस ने कहा है कि 'नहीं, यह सच नहीं है. मुझे नहीं पता है कि ये सब खबरें कहां से आ रही हैं.' दूसरी तरफ रणदीप राय का कहना है कि 'शिवांगी और मैं सिर्फ दोस्त हैं. मेरे बहुत कम दोस्त हैं और वह उनमें से एक हैं.'

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news