50 साल बाद एक्ट्रेस मुमताज ने अपने ही गाने 'कोई शहरी बाबू' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख नहीं हटेंगी नजरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560370

50 साल बाद एक्ट्रेस मुमताज ने अपने ही गाने 'कोई शहरी बाबू' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख नहीं हटेंगी नजरें

इंडियन आइडल 13 के अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो की शूटिंग हुई थी. इसमें 1970-80 के दशक की दमदार एक्ट्रेस और अदाकार मुमताज लोफर अपने ही गाने कोई शहरी बाबू पर डांस करती नजर आ रही हैं.

50 साल बाद एक्ट्रेस मुमताज ने अपने ही गाने 'कोई शहरी बाबू' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख नहीं हटेंगी नजरें

Entertainment News: सभी जानते हैं कि पुराने जमाने की फिल्में और उनके गाने कितने ज्यादा दमदार हुआ करते थे. आज भी वह गाने अक्सर ट्रेंड में देखे जाते हैं. वहीं, जब बात 1970 और 1980 के दशक के गानों की आती है तो मुमताज जैसी हीरोइनों की याद सबसे पहले लोगों के जहन में आ जाती है.

उस दौर के गाने सुनने और उस दौर की हीरोइनों को दोबारा उन्हीं गानों पर थिरकते देखने के लिए आज भी लोग बेकरार रहते हैं. ऐसा ही नजारा हाल ही में इंडियन आइडल 13 के सेट पर देखने को मिला. जी हां, आपको बता दें कि हाल ही में इस रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मुमताज नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

इतना ही नहीं, आने वाले शो में वह अपने ही दमदार गाने कोई शहरी बाबू पर भी ठुमके लगीते नजर आएंगी. इस एपिसोड का प्रोमो देखकर फैंस अभी से पागल हो हो रहे हैं. वह मुमताज का डांस देखने के लिए अभी से बेहद एक्साइटेड हैं. दरअसल, इंडियन आइडल 13 के अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो की शूटिंग हुई थी. इसमें 1970-80 के दशक की दमदार एक्ट्रेस और अदाकार मुमताज लोफर अपने ही गाने कोई शहरी बाबू पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढे़ं- VIDEO: रुला रही इस मगरमच्छ की दरियादिली! नदी में डूबे बच्चे का शव परिवार को सौंपा

ल ब्लैक आउटफिट ऑफ गोल्डन चूड़ियां पहन कर मुमताज बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह किसी कंटेस्टेंट के साथ मंच पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस मुमताज का पूरे 50 साल बाद ऐसा डांस वीडियो देखकर लोग दिल हार बैठ रहे हैं. फैंस वीडियो देखकर बेहद खुश हैं. इतना ही नहीं, चैनल के द्वारा शेयर किए गए प्रोमो पर जमकर हार्ट इमोजी को कमेंट कर रहे हैं.

मूल रूप से ईरान की रहने वाली एक्ट्रेस मुमताज ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन की जानी-मानी फिल्मों के नाम हैं- आदमी और इंसान राम और श्याम, खिलौना, ब्रह्मचारी, इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को जमकर सराहा गया था. आज उन्हें देखने के लिए लोग पागल रहते हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही भाभी ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

Trending news