मंडप में सबके सामने ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे नैन-मटक्का, घरवाले भी हंसी नहीं रोक पाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497261

मंडप में सबके सामने ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे नैन-मटक्का, घरवाले भी हंसी नहीं रोक पाए

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के क्यूट वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं लेकिन आज हम आपको जो वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें दूल्हा तो दुल्हन की अदाओं पर फ्लैट हो ही जाता है, आप भी कम खुश नहीं होंगे. अक्सर आपने मां-बाप को शादी के मंडप में बेटी को कम हंसने या धीरे बोलने की सलाह देते हैं लेकिन जरा सोचिए कि अगर उनका दामाद भी कुछ बेटी के ही टाइप का निकले, तो वह क्या सोचेंगे.

मंडप में सबके सामने ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे नैन-मटक्का, घरवाले भी हंसी नहीं रोक पाए

Viral Video: कहते हैं कि किसी भी शख्स की शादी उसकी जिंदगी का सबसे हसीन लम्हा होती है. यह वह पल है, जब उसे उसके सपनों का जीवनसाथी हमेशा के लिए मिलता है. कई लोग लव मैरिज करते हैं तो कई लोग अरेंज मैरिज. शादी के बीच तमाम तरह की रस्मों के बीच दूल्हा-दुल्हन के तमाम वीडियोज आजकल इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं. 

जगह कोई भी हो लेकिन कहते हैं कि कुछ भी ऐसा नहीं करना चाहिए कि उससे आप दुनिया की पकड़ में आ जाएं. खासकर शादी के मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को खास ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. पर जिनके बीच प्यार होता है, वह कहां छिप पाता है. 

यह भी पढे़ं- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

आजकल सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के क्यूट वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं लेकिन आज हम आपको जो वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें दूल्हा तो दुल्हन की अदाओं पर फ्लैट हो ही जाता है, आप भी कम खुश नहीं होंगे. अक्सर आपने मां-बाप को शादी के मंडप में बेटी को कम हंसने या धीरे बोलने की सलाह देते हैं लेकिन जरा सोचिए कि अगर उनका दामाद भी कुछ बेटी के ही टाइप का निकले, तो वह क्या सोचेंगे.

यह भी पढे़ं- मासूमियत के चलते दुल्हन ने करवा ली अपनी भयंकर बेइज्जती, मजेदार Video हो गया वायरल

चलिए और इंतजार न करवाकर बताते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में. इंटरनेट पर लोगों के दिलों को जीत रहा यह वायरल वीडियो मंडप में बैठे ऐसे दूल्हा-दुल्हन का है, जो एक-दूसरे से आंखों ही आंखों में बातें कर रहे हैं. वह दोनों जिस तरीके से एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, वह अंदाज इतना दिलकश है कि आप भी दिल हार बैठेंगे. दोनों की मुस्कुराहट दोनों की शादी की खुशी साफ बयां कर रही है.

दरअसल, वायरल वीडियो में दुल्हन शायद दूल्हे से अपने लुक के बारे में पूछती है तभी दूल्हा उसकी तारीफ करता नजर आता है. इसके बाद वह दुल्हन की लगातार तारीफ ही करता रहता है. इस दौरान दोनों के एक्सप्रेशन बेहद ही क्यूट और प्यारे हैं. यह वीडियो नेटिजेंस के दिलों को खूब भा रहा है और लोग दोनों की ही तारीफ कर रहे हैं.

Trending news