Viral Video: 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1818009

Viral Video: 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा

Desi Bhabhi Dance Video: आजकल मर्यादा में रहकर के कई बहुएं घूंघट काढ़ कर ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें घूंघट काढ़ कर छत पर एक देसी भाभी ने ऐसी गदर की कमर मटकाई है कि देखने वालों के दिलों पर सांप लौट गए हैं.

Viral Video: 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा

Desi Bhabhi Dance Video: आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. कोई अपने डांस के जरिए छा जाना चाहता है तो कोई अपने बाकी टैलेंट के जरिए.  सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक धांसू धमाकेदार डांस देखने को मिलते हैं, वहीं पर बात जब हरियाणवी गानों की आती है तो लोगों के दिल अपने आप मचल उठते हैं. जहां कहीं भी हरियाणवी गाने बज रहे होते हैं, वहां पर कोई भी अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पाता है. ऐसे में हरियाणवी गानों पर जब देसी भाभियां ठुमके लगाती हैं तो लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं.

सोशल मीडिया पर देसी भाभियों के कमाल के डांस वीडियोस मौजूद हैं. ये देखने के बाद आप खुद कहने को मजबूर हो जाएंगे कि इनके सामने तो बड़े-बड़े डांसर तक फेल हैं. एक समय था, जब बहुओं को घर से बाहर तक निकलने नहीं दिया जाता था लेकिन आजकल तो मर्यादा में रहकर के कई बहुएं घूंघट काढ़ कर ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें घूंघट काढ़ कर छत पर एक देसी भाभी ने ऐसी गदर की कमर मटकाई है कि देखने वालों के दिलों पर सांप लौट गए हैं.

यह भी पढे़ं- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video  वायरल

इस देसी भाभी ने ऐसा कमाल का डांस किया है कि देखने वालों की नजरे बस नहीं पर टिक गई हैं. खास बात तो यह है कि इस वीडियो में उनके साथ एक भैया भी डांस कर रहे हैं लेकिन भाभी ने इतनी अदाओं के साथ डांस किया है कि आपकी नजर भैया पर 1 मिनट के लिए भी नहीं जा पाएगी. मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में इस भाभी ने मर्यादा में रहते हुए बेहद ही संस्कारी तरीके से भैया के साथ दमदार डांस करके धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें- घूंघट लेकर छत पर झमाझम नाची संस्कारी भाभी, ठुमकों से हिला दिया सोशल मीडिया

हर कोई कर रहा तारीफ
वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसमानी नीले रंग की साड़ी पहने हुए एक भाभी छत पर नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथों में भरी-भरी हरे रंग की चूड़ियां पहन रखी हैं. भाभी ने अपने चेहरे को घूंघट से ढक रखा है. इस गाने में उनके साथ भैया भी नजर आ रहे हैं, जो की हरी शर्ट और काली पैंट पहने हुए हैं. म्यूजिक बजते ही दोनों ने जो गदर डांस किया है, वह देखकर हर कोई वाह-वाह कर उठा है. इस वीडियो में दोनों ने बेहद ही शानदार तरीके से जुगलबंदी की है हालांकि भाभी का डांस कुछ ज्यादा ही शानदार है. 

लोगों ने कहा- भाबी चेहरा तो दिखा दो
वीडियो देखने के बाद कई लोग तो इस भाभी से अपना चेहरा दिखाने की भी गुजारिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि धमाकेदार डांस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो यूट्यूब के KNJ Beats Dance नाम के चैनल पर शेयर किया गया है.

Trending news