सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487490

सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

Viral Video: इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की एक पत्थर पर बैठी होती है. उसके पास में एक बड़ा लंगूर और उसका बच्चा बैठे होते हैं. लड़की लंगूर के बच्चे को प्यार से पुचकारती है. लंगूर का बच्चा भी कम नहीं होता है. वह प्यार से लड़की के चेहरे को अपने क्यूट से हाथों से पकड़ता है और लड़की के होठों पर ही चुम्मा ले लेता है. 

सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

Viral Video: बच्चे मन के सच्चे ...यह लाइन तो आपने सुनी ही होगी लेकिन कई बार बच्चों की यह सच्चाई दूसरों के सामने आपको ऑकवर्ड फील करवा देती है. बच्चे मन के तो सच्चे होते ही हैं लेकिन शरारती भी खूब होते हैं. बच्चों की शैतानियां तो आपने देखी होंगी लेकिन किसी जानवर खासकर के बंदर के बच्चे की शरारत का अंदाजा आप शायद ही लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर आप इंसानों समेत तमाम तरह के जानवरों के मस्ती भरे वीडियोज देखते होंगे. इनमें से कई बार तो कुत्तों को शराब पिलाने का वीडियो नेटिजेंस बार-बार शेयर करते हैं लेकिन हाल ही में बंदर के बच्चे की ऐसी शरारत ने इंटरनेट पर मौज का ऐसा पटाखा फोड़ा है कि लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है.

यह भी पढे़ं- Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

 

जरा सोचिए कि कोई लड़की बड़े ही प्यार से किसी बंदर के बच्चे को प्यार से खिला रही हो और वह ऐसी हरकत कर दे कि बेचारी लड़की ही शर्म से लाल हो जाए तो आप क्या कहेंगे? आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि बंदर के बच्चे क्यूट तो होते हैं लेकिन शरारत में उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता है. इसकी बानगी नीचे दिखाए गए वीडियो में आप साफ देख सकते हैं.

बंदर की फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले लंगूर के बच्चे को तो आपने देखा होगा. कहते हैं कि इनके मन में कई तरह की जिज्ञासाएं होती हैं लेकिन इस लंगूर के बच्चे ने जो कर दिया है, उससे आपकी हंसते-हंसते हालत खराब हो जाएगी. 
 
क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की एक पत्थर पर बैठी होती है. उसके पास में एक बड़ा लंगूर और उसका बच्चा बैठे होते हैं. लड़की लंगूर के बच्चे को प्यार से पुचकारती है. लंगूर का बच्चा भी कम नहीं होता है. वह प्यार से लड़की के चेहरे को अपने क्यूट से हाथों से पकड़ता है और लड़की के होठों पर ही चुम्मा ले लेता है. 

लंगूर के बच्चे की यह हरकत इतनी ज्यादा फनी है कि आपकी हंसी कतई नहीं रुकेगी. लंगूर के बच्चे की इस हरकत के बाद लड़की भी शॉक्ड रह जाती है. बता दें कि यह वायरल वीडियो ashiq.billota नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. वहीं, नेटिजेंस जमकर इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: 21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता

यह भी पढे़ं- Video: लड़के ने भैंस के मुंह पर लगाई गोरा करने वाली क्रीम, रिजल्ट देखकर छूटी लोगों की हंसी

यह भी पढे़ं- भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर निगलने लगा नोट, लोगों ने मुंह से उगलवाए, Video वायरल

यह भी पढे़ं- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

Trending news