Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608724

Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

Dangerous Snake Attack: एक शख्स करीब 9 फीट लंबे खत्म खतरनाक सांप से खेल रहा है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब हैरान कर रहा है. वैसे तो सांप का नाम आते ही लोगों की घिग्गी बंध जाती है लेकिन इस वीडियो में एक शख्स ने विशालकाय सांप को अपने हाथों में उठा लिया. 

Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

Dangerous Snake Attack: दुनिया में लोगों को अजीबोगरीब तरीके के शौक होते हैं. किसी को घूमने का शौक होता है तो किसी को खाने का. किसी को पुरानी चीजों को कलेक्ट करने का शौक होता है तो किसी को खतरों से खेलने का. जी हां, इस दुनिया में ऐसे-ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जिन्हें अपनी जान की मानों परवाह ही नहीं है. इन्हें खतरों से खेलने का इतना शौक है कि कई बार वह अपनी जान को ही दांव पर लगा देते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं.

दरअसल शौक जब तक आपकी जिंदगी पर बन आए तब तक तो ठीक है लेकिन अगर यह जानलेवा हो तो इसे तुरंत छोड़ देना चाहिए. बात कर रहे हैं आज ऐसे शख्स की जो कि दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक माने जाने वाले सांप से ही खेल रहा है. जी हां, आज के बारे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स करीब 9 फीट लंबे खत्म खतरनाक सांप से खेल रहा है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब हैरान कर रहा है. वैसे तो सांप का नाम आते ही लोगों की घिग्गी बंध जाती है लेकिन इस वीडियो में एक शख्स ने विशालकाय सांप को अपने हाथों में उठा लिया. इसके बाद जो नजारा दिखेगा, वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े करे देगी रोंगटे

 

जानकारी के लिए बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं, रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रेवर हैं. वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आए दिन खतरनाक और कई अन्य जानवरों के मनोरंजक और जानकारी भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी वह अजगर और मगरमच्छ जैसे खतरनाक जीवों के साथ नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

हाल ही में जे ब्रेवर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह एक विशालकाय सांप को हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं. ब्रेबर कैमरे के सामने कुछ बता ही रहे होते हैं कि तभी सांप अचानक से वापस अपना मुंह मोड़ता है और उन पर हमला करने की कोशिश करता है. जे ब्रेवर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि यह दुनिया के सबसे बड़े रैट स्नेक में से एक है. इसकी लंबाई करीब 9 फीट है. इसे कील्ड रैट स्नेक भी कहा जाता है. 

बता दें कि जे ब्रेवर के सांप वाले वीडियो को करीब 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 41000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सांप के साथ खतरनाक वीडियो पर लोग अलग-अलग तरीके के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Trending news