गोविंदा के गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया धमाल
Advertisement

गोविंदा के गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया धमाल

Bhabhi Dance Video: वीडियो में भाभी ने बेहद ही शानदार डांस किया है. वह जिस तरीके से एक्सप्रेशन-स्टेप्स कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि वह प्रोफेशनल डांसर हों. गोविंदा के गाने पर भाभी का यह धर्राटेदार डांस देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है. 

गोविंदा के गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया धमाल

Bhabhi Dance Video: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का क्रेज लोगों में काफी है. सभी जानते हैं कि उनके गाने, उनके डायलॉग कितने ज्यादा पॉपुलर हैं. गोविंदा का हर स्टाइल आज भी लोगों को बेहद पसंद आता है. फिर चाहे वह उनके बात करने का स्टाइल हो या फिर डांस करने का.

सोशल मीडिया पर आए दिन गोविंदा के गाने ट्रेंड होते रहते हैं लेकिन आज के वीडियो में आप एक भाभी को देखकर हैरान रह जाएंगे. जी हां, इस भाभी ने गोविंदा के गाने पर इतना जानदार डांस किया है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

1997 में आई फिल्म हीरो नंबर वन का गाना मैं तुझको भगा लाया तेरे बाप के घर से आज भी लोगों को काफी पसंद आता है. कुछ लोग वायरल होने के लिए उसपर वीडियो आज भी बनाते हैं. इसी गाने पर इस भाभी ने ऐसा कतई जहर डांस किया है कि देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह जा रहे हैं. जी हां, कुमार सानू और अलका याज्ञनिक का गाया हुआ यह गाना आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. इस गाने पर लोग वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

आज के बारे में वीडियो में भाभी ने बेहद ही शानदार डांस किया है. वह जिस तरीके से एक्सप्रेशन-स्टेप्स कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि वह प्रोफेशनल डांसर हों. गोविंदा के गाने पर भाभी का यह धर्राटेदार डांस देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है. उनकी डांसिंग स्किल्स को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. कई लोगों ने तो भाभी को रियलिटी शो में शामिल होने की भी सलाह दे डाली है हालांकि इस वीडियो के बाद भाभी के ही और भी डांस वीडियोज उनके टैलेंट को दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी डांसर रिमल के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, बार-बार Video देखने पर मजबूर हुए लोग

मैं तुझको भगा लाया गाने पर भाभी का ऐसा शानदार डांस का वीडियो आपने पहले शायद ही देखा होगा. यह वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों की हरकत देख भड़क उठा दूल्हा, लोग बोले- जयमाला में ऐसा कैसे कर सकतीं

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने पार की बोल्डनेस की हद, टॉप सरकाकर खिंचवाए फोटोज

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

Trending news