Video: आधी रात में देवर-भाभी ने बीच सड़क पर किया जबर्दस्त डांस, खिड़कियों से ताकने लगे पड़ोसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1570929

Video: आधी रात में देवर-भाभी ने बीच सड़क पर किया जबर्दस्त डांस, खिड़कियों से ताकने लगे पड़ोसी

Dewar-Bhabhi Dance Video: भाभी ने अपनी मर्यादा में रहकर बीच सड़क पर जो धर्राटेदार डांस किया है, वह बेहद ही शानदार है. सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही देवर-भाभी की जोड़ी ने बड़े-बड़े तुर्रमखानों को धूल चटाते हुए कहर डांस करके नेटिजेंस का दिल जीत लिया है.

Video: आधी रात में देवर-भाभी ने बीच सड़क पर किया जबर्दस्त डांस, खिड़कियों से ताकने लगे पड़ोसी

Dewar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता है. इनका रिश्ता एक तरफ जहां भाई-बहन की तरह पवित्र होता है, वहीं, दूसरी तरफ ये एक-दूसरे के पक्के दोस्त भी माने जाते हैं. देवर-भाभी के रिश्ते में नोंक-झोक तो आपने तमाम बार देखी होगी लेकिन इस रिश्ते की बेहतरीन बॉडिंग का वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखते हुए आपका मन नहीं भरेगा.

जी हां, हर रोज आप सोशल मीडिया पर पति-पत्नी, भाई-बहन और तमाम तरह के रिश्तों से जुड़े मजेदार वीडियोज देखते रहते होंगे लेकिन आज हम आपके लिए देवर-भाभी का ऐसा बेहतरीन डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें इन दोनों की बॉडिंग और जलवे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. वैसे तो गांव-घरों की बहुओं को पर्दा में रखा जाता है, उन्हें बाहर निकलने की बहुत ही कम परमिशन होती है पर आज के वीडियो में बॉडीगार्ड देवर के साथ भाभी ने मोहल्ले की खुली सड़क के बीच ऐसा धमाकेदार डांस कर दिया है कि बेचारे पड़ोसी भी खिड़कियों से झांकने को मजबूर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

सोशल मीडिया में आज कौन नहीं वायरल होकर पैसा कमाना चाहता है, लेकिन इस भाभी ने अपनी मर्यादा में रहकर बीच सड़क पर जो धर्राटेदार डांस किया है, वह बेहद ही शानदार है. सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही देवर-भाभी की जोड़ी ने बड़े-बड़े तुर्रमखानों को धूल चटाते हुए कहर डांस करके नेटिजेंस का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर-भाभी आधी रात में सड़क पर पहुंच जाते हैं. बैकग्राउंड में बहू काले की गाना बज रहा होता है. अब दिन में तो शायद भाभी को बाहर निकलने की इजाजत होगी नहीं, इसके चलते वह रात में ही निकलती हैं. वहीं, गाने के बजते ही भाभी दमदार डांस करना शुरू कर देती हैं. भाभी ने घूंघट काढ़े-काढ़े ऐसा कातिलाना डांस किया है कि देवर भी उनकी ताल में ताल नहीं मिला पाता है.

भाभी के डांस मूव्स देखकर हर कोई उनका फैन हुआ जा रहा है. यह वीडियो @gsrajasthaniblogger नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. लोग इस पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news