दुल्हन ने खुद बनाया सुहागरात का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597777

दुल्हन ने खुद बनाया सुहागरात का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Suhagrat Viral Video: यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन ने अपने इस पल को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. जो अब इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है. 

दुल्हन ने खुद बनाया सुहागरात का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Suhagrat Viral Video: आज की टेक्नोलॉजी की दुनिया में हर इंसान अपने जीवन का सुख से लेकर दुख का हर पल रिकॉर्ड करता है और यह चीज मोबाइल आने के बाद तो और आसान हो गई है. लोग मोबाइल पर कई वीडियो बनाते है और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं, जो वायरल हो जाते हैं. इसी के चलते एक दूल्हा-दुल्हन ने सोशल मीडिया पर अपनी सुहागरात का वीडियो बनाया, जो अब इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है. 

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के डांस, मेकअप और कई तरह के मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर नजर आते हैं, जो खूब एक-दूसरे को शेयर किए जाते हैं. इसी के चलते एक वीडियो इनदिनों खूब वायरल हो रहा है, जो दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. 

दरअसल यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन की शादी के बाद की फर्स्ट नाइट का वीडियो है. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन ने अपने इस पल को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. 

वायरल हो रहे इस दूल्हा-दुल्हन के वीडियो में एक नया कपल अपनी शादी की सभी रस्में पूरी करने के बाद कमरे में गया. वहीं, दूल्हा-दुल्हन कमरे में पहुंचते ही वहां की सजावट देख फोन निकालकर शीश के सामने अपने आप को फोन में रिकॉर्ड करने लग जाती है. इसके बाद दूल्हा दुल्हन की छुन्नी ओढ़कर लड़कियों की तरह मुस्कुराने और शर्माने लगता है. वहीं, दूल्हन अपने गहने उतारने लगती है, तो दूल्हा उसकी मदद करने लगता है. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देख मुस्कुराने लग जाते हैं. इसके बाद दूल्हन थककर बेड पर बैठ जाती है और दू्ल्हे से अपने जूड़े में से पिन निकलवा रही होती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavin Vaishakhi (@lovenibhavai2023)

दूल्हा-दुल्हन के इस वायरल हो रहे सुहागरात के वीडियो ने सोशल मीडियो पर धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को इंस्टा पर lovenibhavai2023 नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. लोगों को यह वीडियो खूब पंसद आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः Video: बागेश्वर धाम ने नई नवेली दुल्हन से कह दी कुछ ऐसी बात, लगी रोने

Trending news