Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते समय ऐसा दगा पॉर्टी पॉपर, दूल्हे की हालत हो गई टाइट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580182

Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते समय ऐसा दगा पॉर्टी पॉपर, दूल्हे की हालत हो गई टाइट

Dulha Funny Video: वीडियो में दूल्हे के साथ वरमाला के दौरान जो होता है, वह देखकर लोगों की हंसी छूटी जा रही है. किसी को अनुमान भी नहीं था कि दूल्हा इस कदर जाएगा लेकिन यह वीडियो देखकर लोग हंसते-हंसते परेशान हुए जा रहे हैं.

Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते समय ऐसा दगा पॉर्टी पॉपर, दूल्हे की हालत हो गई टाइट

Dulha Funny Video: शादी ब्याह का सीजन शुरू होते ही इंटरनेट पर हजारों तरह के वीडियोज वायरल होने लगते हैं. कुछ वीडियो समझदार होते हैं तो कुछ वीडियोस इमोशनल होते हैं. कई में दूल्हा दुल्हन की हरकतें लोगों को हंसा जाती हैं तो कुछ में रिश्तेदारों की हरकतें लोगों को गुस्सा दिला देती है. शादी विवाह में हर कोई चाहता है कि वह शांति से निपट जाए लेकिन ऐसा बहुत ही मुश्किल से हो पाता है.

शादी-विवाह के घर में मस्ती मजाक को लेकर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हे के फूफा मजे लेते नजर आते हैं तो कहीं पर मौसा जी गाल फुलाए बैठे होते हैं. कई बार जीजा साली के बीच की नोक-झोंक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है. कुछ इसी तरह का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के साथ वरमाला के दौरान जो होता है, वह देखकर लोगों की हंसी छूटी जा रही है. किसी को अनुमान भी नहीं था कि दूल्हा इस कदर जाएगा लेकिन यह वीडियो देखकर लोग हंसते-हंसते परेशान हुए जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वरमाला की रस्म का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी लोग स्टेज पर मौजूद हैं. दूल्हा दुल्हन वरमाला की रस्म के लिए तैयार खड़े हैं. दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहना चुकी होती है लेकिन तभी जब दूल्हे का नंबर आता है तो उसी दौरान कोई पार्टी पॉपर दगा देता है. पार्टी पॉपर के दगते ही दूल्हा एकदम से चौक जाता है और पूरी तरह से हिल जाता है. यह देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. इस पर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और वह पीछे मुड़कर पार्टी पॉपर दगाने वाले को कुछ भला बुरा कहते नजर आता है. वीडियो में दूल्हे को देखकर उसके डरने की स्टाइल से लगता है कि उसने मानो बंदूक की आवाज सुन ली हो. वहीं, दूल्हे का रिएक्शन देख वहां मौजूद हर कोई जोर जोर से हंसने लगता है. 

 
 
 
 

A post shared by JIYA MEENA (@jiya_9017)

वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और करोड़ों लोग देख चुके हैं. एक लड़के ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये वही लोंडा है जो सुहागरात वाली रात को शर्मा के पड़ोसी के घर में छुप गया था. अन्य ने लिखा कि दूल्हे भाई को भ्रम था कि लड़की के आशिक ने फायरिंग तो ना कर दी

Trending news