Video: डांस करते समय दुपट्टा हटाकर मुस्कान बेबी ने लगा दी आग, हुस्न पर पागल हो गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1696253

Video: डांस करते समय दुपट्टा हटाकर मुस्कान बेबी ने लगा दी आग, हुस्न पर पागल हो गए लोग

Muskan Baby Dance Video: खुले बाल और टाइट सूट में जैसे ही मुस्कान बेबी मंच पर कातिलाना ठुमके लगाती हैं, वैसे ही लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. मुस्कान बेबी का दमदार डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ में लोग जमा हो जाते हैं. 

Video: डांस करते समय दुपट्टा हटाकर मुस्कान बेबी ने लगा दी आग, हुस्न पर पागल हो गए लोग

Muskan Baby Dance Video: जब भी कहीं हरियाणवी गाने बजते हैं तो लोगों के कदम अपने आप ही थिरकने लगते हैं. हरियाणवी गानों का म्यूजिक इतना ज्यादा लाउड होता है कि उन्हें सुनने वाला बिना डांस किए नहीं रह पाता है. वहीं, जब हरियाणवी गानों की बात आती है तो वहां की एक से बढ़कर एक डांसर्स का भी ख्याल लोगों के मन में आने लगता है. फिर चाहे वह सपना चौधरी हों या फिर संजना चौधरी या फिर हो हरियाणा की जानी-मानी डांसर मुस्कान बेबी.

जी हां, मुस्कान बेबी हरियाणा की बेहद ही मशहूर डांसर हैं. जिस तरीके से सपना चौधरी का जलवा हरियाणा में चलता है, वैसे ही मुस्कान बेबी के ठुमकों का कहर भी कम नहीं चलता है. खुले बाल और टाइट सूट में जैसे ही मुस्कान बेबी मंच पर कातिलाना ठुमके लगाती हैं, वैसे ही लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. मुस्कान बेबी का दमदार डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ में लोग जमा हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय ने डीप ग्रीन कटआउट गाउन में दिखाया कातिल हुस्न, धड़क उठे फैंस के दिल

 

डांस करते हुए मदहोश अदाएं दिखाते हुए मुस्कान बेबी लोगों को अपना दीवाना कर देती हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुस्कान बेबी का गदर डांस देखकर लोगों के बीच गदर मच जाता है. यह वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे कि जिस तरीके से मुस्कान बेबी ने इसमें लटके-झटके दिखाए हैं, उसके बाद तो यह वीडियो वायरल होना लाजमी था. 

बता दें कि लोगों का कहना है कि मुस्कान बेबी को अगर सही मंच मिल जाए तो वह भी सपना चौधरी की तरह ही पॉपुलर हो जाएंगी. मुस्कान बेबी सपना चौधरी की तरह ही बेहद ही प्यार एक्सप्रेशंस देकर एक से बढ़कर एक बोल्ड स्टेप दिखाती हैं. मुस्कान बेबी का यह वीडियो इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है. यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, उसके पसीने छूटे जा रहे हैं. मुस्कान बेबी का दमदार डांस देखकर लोग तालियां खूब बजा रहे हैं.

Trending news