बारिश के कहर के बीच लोगों को झरना घूमने का आमंत्रण दे रहे अधिकारी जी, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2382940

बारिश के कहर के बीच लोगों को झरना घूमने का आमंत्रण दे रहे अधिकारी जी, Video वायरल

Viral Video: राजस्थान में अलग-अलग जिलों के कलक्टर और अन्य प्रशासन न केवल बाढ़ और जलभराव जैसी जगहों का सर्वे कर रहे हैं बल्कि लोगों को सतर्क कर रहे हैं. कई स्कूलों में छुट्टियां तक घोषित कर दी गई हैं लेकिन इन सबके बीच संभाग आयुक्त बांसवाड़ा और आईएएस अधिकारी नीरज के पवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक झरने के पास आनंद उठाते नजर उठाते नजर आ रहे हैं. 

viral video

Viral Video: राजस्थान में आजकल काले बादल झमाझम बरस रहे हैं. मरुधरा में ताबड़तोड़ बारिश का दौर जारी है. हर दिन लगातार हो रही तेज और धीमी बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनती जा रही है. ज्यादातर जिले जलमग्न हो गए हैं. कई जगहों पर बाढ़ की स्थिति हो गई है. निचले इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

नदी-नाले-पोखर-तालाब सब उफान पर हैं. डैम और पुलों पर पानी का चादर चल रही है. लगातार भीषण बारिश के कहर के चलते कई लोगों की जिंदगियां दांव पर लगी हैं. अगस्त महीने में पूरे राजस्थान में पानी में डूबने की वजह से 30 से अधिक मौतों के मामले सामने आ चुके हैं.  इसके चलते प्रशासन एक्टिव मोड पर आ चुका है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी सोशल मीडिया के जरिए आमजन से अपील की कि बीते कुछ दिनों से पूरे राजस्थान में बारिश का दौर चल रहा है. कई जगहों पर रिकॉर्ड तोड़ बारिश हो रही है. प्रदेश की स्थिति पर मैंने नजर बना रखी है. कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी है. बांधों में भी पानी की आवक बनी हुई है. ऐसे में आमजन से उन्होंने अपील की है कि नदी-झरनों-पोखरों-तालाबों में नहाने के लिए न जाएं. सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें. 

अलग-अलग जिलों के कलक्टर और अन्य प्रशासन न केवल बाढ़ और जलभराव जैसी जगहों का सर्वे कर रहे हैं बल्कि लोगों को सतर्क कर रहे हैं. कई स्कूलों में छुट्टियां तक घोषित कर दी गई हैं लेकिन इन सबके बीच संभाग आयुक्त बांसवाड़ा और आईएएस अधिकारी नीरज के पवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक झरने के पास आनंद उठाते नजर उठाते नजर आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो में नीरज के पवन अपने दोस्त के साथ बाइक पर वादियों का आनंद उठाते हुए लोगों को झरने पर घूमने का आमंत्रण दे रहे हैं हालांकि वीडियो को ध्यान से सुनने पर पता चलेगा कि वह सिंहपुर के झरने पर पहुंचे हैं. सिंहपुर का झरना मध्य प्रदेश में मौजूद है. हालांकि सवाल इस बात पर उठ रह हैं कि जब जिम्मेदार और इतने बड़े पद पर आसीन शख्स ही लोगों को बारिश के सीजन में इस तरह से लोगों को झरना घूमने का आमंत्रण देंगे तो हादसों को कैसे रोका जाएगा? युवाओं से क्या उम्मीद की जाएगी? नीरज के पवन अपने इस वीडियो के लिए इंटरनेट पर चर्चा में आ गए हैं.

Trending news