Chor Ka Video: कार से बकरी चुराने पहुंचे थे चोर, फिर जो हुआ, हंसा-हंसाकर कर देगा पागल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080870

Chor Ka Video: कार से बकरी चुराने पहुंचे थे चोर, फिर जो हुआ, हंसा-हंसाकर कर देगा पागल

Bakri Chor Ka Video:  क्या आपने कभी किसी जानवर की चोरी देखी है, वह भी बकरी जैसे छोटे जानवर की. यह वीडियो देखकर आपका हंस-हंसकर बुरा हाल होने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोरों का ग्रुप जिस तरीके से बकरी चुराने की प्लानिंग करता है, वह लोगों को हंसा हंसा कर परेशान कर रहा है. 

Chor Ka Video: कार से बकरी चुराने पहुंचे थे चोर, फिर जो हुआ, हंसा-हंसाकर कर देगा पागल

Bakri Chor Ka Video: जब भी कभी आप सोशल मीडिया खोलते हैं तो आपको वहां पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर आपको अच्छे-बुरे हर तरह के वीडियो नजर आ जाते हैं. कुछ वीडियो आपको इमोशनल कर देते हैं तो कुछ आपको हंसा-हंसा कर परेशान कर देते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है. कई बार आपने देखा होगा कि चोर चोरी करने के लिए किसी बड़ी चीज पर हाथ मारते हैं लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें हाई प्रोफाइल चोरों ने एक छोटी सी बकरी को चुराने के लिए जो काम किया है, वह देखने के बाद आप पेट पड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. 

अब तक अपने अखबारों में-न्यूज़ में पढ़ा-सुना होगा कि चोर चोरी पैसे, ज्वेलरी, गहनों की करते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर की चोरी देखी है, वह भी बकरी जैसे छोटे जानवर की. यह वीडियो देखकर आपका हंस-हंसकर बुरा हाल होने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोरों का ग्रुप जिस तरीके से बकरी चुराने की प्लानिंग करता है, वह लोगों को हंसा हंसा कर परेशान कर रहा है. 

यह भी पढे़ं- प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार से कुछ लोग एक कॉलोनी में पहुंचते हैं. जिस घर में बकरियां मौजूद होती हैं, वह अपनी कार उस घर के सामने लगा देते हैं. खास बात तो यह है कि चोर में से दो चोर अपनी कार के बाहर खड़े होकर मुस्तैदी कर रहे होते हैं और जबकि एक गाड़ी चला रहा होता है और एक गाड़ी के अंदर बैठा होता है. मजेदार नजारा तो तब दिखता है कि जब वहां पर बकरियां आती हैं. मुस्तैदी कर रहा चोर अपने कान पर फोन लगा कर बात कर रहा होता है ताकि लोगों को कोई शक ना हो. 

यह भी पढे़ंपलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें

कार के अंदर बैठा शख्स कार का गेट खोलकर बकरी को देखते ही खाने की चीज दिखाने लगता है. ऐसे में वह मासूम सी बकरी खाते के लालच में कार के गेट तक पहुंच जाती है तभी अंदर बैठा शख्स से अंदर खींच लेता है. यह नजारा बिल्कुल फिल्मी लगता है. 

वहीं, जैसे ही बकरी चोरी होती है तो उसके आजू-बाजू चर रही बकरियां उसे ढूंढना शुरू कर देती हैं. उससे भी ज्यादा मजेदार नजारा तो तब दिखता है, जब वह चोरी हुई बकरी को ढूंढ रही बकरियां उस कार के आजू-बाजू घूमती हैं. यह नजारा इतना ज्यादा फनी हैं कि इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे इंस्टाग्राम पर giedde अकाउंट पर शेयर किया गया है इस वीडियो को हजारों लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर खूब मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर बनी 'नागिन' तो सचिन मीणा बना 'सपेरा', फिर हुआ धांसू डांस कॉम्पटीशन

यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर ऋतिक रोशन बन गए राजस्थानी दादा, ठुमकों के साथ दिखाया जबरदस्त स्टंट

Trending news