Viral Video: मार्केट में उतरा नया 'गुटखा डांस', लड़के के स्टेप्स देखकर हिल जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513645

Viral Video: मार्केट में उतरा नया 'गुटखा डांस', लड़के के स्टेप्स देखकर हिल जाएंगे आप

Viral Video: इंटरनेट पर लोगों का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर रहे वीडियो में एक लड़का किसी शादी में डांस कर रहा होता है. पहले वह हाथ में लेकर गुटखा को रगड़ने के स्टेप करता है फिर खाकर जो खतरनाक स्टेप्स करता है, वह कड़क से भी कड़क लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. 

Viral Video: मार्केट में उतरा नया 'गुटखा डांस', लड़के के स्टेप्स देखकर हिल जाएंगे आप

Viral Video: जब आप किसी शादी फंक्शन में जाते हैं तो वहां तरह-तरह के डांस करने वाले लोगों को देखने होंगे. कोई हिप-हॉप करता है तो कोई फ्री स्टाइल. शादी-ब्याह में बिना डांस के तो माहौल ही नहीं बनता है. आजकल बच्चे तो दूर बड़े-बुजुर्ग और आंटियां भी जमकर डांस करते नजर आते हैं.

कुछ लोग नागिन डांस करते हैं तो कुछ लोग कपड़ा फाड़ और बर्तन पीट डांस भी आजकल करने लगे हैं. इन सबको पिछाड़ते हुए सोशल मीडिया में एक नया डांस आया है, जिसका नाम है 'गुटखा डांस'. जिस डांस का नाम सुनने में ही इतना अजीब है तो जरा सोचिए कि हकीकत में वह कितना ही खतरनाक होगा. 

यह भी पढे़ं- हनीमून पर दोस्तों को ले जाना चाहता था दूल्हा, सच्चाई सुनते ही भड़की दुल्हन ने किया यह कांड

शादी-ब्याह के बीच अजीबोगरीब और हैरतअंगेज डांस परफॉर्मेंस में से निकलकर जब से 'गुटखा डांस' आया है, लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. यह डांस मुर्गा डांस से भी ज्यादा फनी है. इस डांस को करने वालों के मूव्स आपको इतना हंसाएंगे कि आपका पेट ही दुखने लगेगा. इसको देखकर न तो आपकी हंसी रुकेगी और न ही आपकी नजरें हटेंगी. बता दें कि गुटखा को सेहत के लिए हानिकारक माना जाता है. यह जानलेवा भी होता है.

 
 
 
 

A post shared by MAHI (@butterfly__mahi)

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर लोगों का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर रहे वीडियो में एक लड़का किसी शादी में डांस कर रहा होता है. पहले वह हाथ में लेकर गुटखा को रगड़ने के स्टेप करता है फिर खाकर जो खतरनाक स्टेप्स करता है, वह कड़क से भी कड़क लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. कई लोगों की भीड़ के बावजूद लड़के का अतरंगी स्टाइल आपका ध्यान खींच लेगा. डांस फ्लोर पर लड़के का यह फनी डांस सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा आशिक, घूंघट खुलते ही मचा बवाल, लगा जोर-जोर से रोने

बता दें कि यह वीडियो बटरफ्लाई माही नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

(Note: ZEE Rajasthan किसी तरह से गुटखा या अन्य नशीले पदार्थों का सेवन करने को प्रमोट नहीं करता है. यह वीडियो मनोरंजन मात्र के लिए है.)

Trending news