Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने बिना तेल के ही पका दिए पापड़, आइडिया देख लोग बोले- WOW
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258555

Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने बिना तेल के ही पका दिए पापड़, आइडिया देख लोग बोले- WOW

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी बींदणी एक प्लेट में कुछ पापड़ लेकर कड़कती धूप में छत पर जाती है. इसके बाद वह एक-एक करके पापड़ नीचे रखती है. धूप इतनी तेज होती है कि कुछ ही देर में सारे पापड़ पक जाते हैं और बींदणी लेकर चली जाती है. 

viral video

Viral Video: मरुधरा में गर्मी का कहर पूरे चरम पर है. पूरे राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में गर्मी के शोले बरस रहे हैं. पश्चिमी राजस्थान का जैसलमेर, बाड़मेर जिला तो भट्टी की तरह तप रहा है. आम इंसान ही नहीं, पशु-पक्षी भी चिलचिलाती गर्मी से बेहद परेशान हैं. आसमान से बरसती गर्मी की आग के चलते राजस्थान के कई जिलों का तापमान 46 डिग्री सेल्सियस पारे को भी पार कर चुका है.

वहीं, इन सबके बीच राजस्थानी बींदणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों को तो हंसी आ रही है तो कुछ लोग उसके आइडिया को सलाम कर रहे हैं. यहां तक की राजस्थानी बींदणी का वीडियो वायरल हो गया है. आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, तो चलिए बताते हैं.

सभी जानते हैं कि राजस्थान में तेज धूप से सभी बेहाल हैं. गर्मी इतनी ज्यादा है कि लोग घरों से बाहर निकलना पसंद नहीं कर रहे हैं. वहीं, इस धूप में भी राजस्थान की बींदणी ने शानदार फायदा ढूंढ निकाला है. सभी जानते हैं कि महंगाी के चलते खाने वाले तेल के रेट कितने अधिक बढ़ गए हैं. जबकि इस राजस्थानी बींदणी ने धूप से पापड़ सेंकने का बेहतरीन आइडिया ढूंढ  निकाला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी बींदणी एक प्लेट में कुछ पापड़ लेकर कड़कती धूप में छत पर जाती है. इसके बाद वह एक-एक करके पापड़ नीचे रखती है. धूप इतनी तेज होती है कि कुछ ही देर में सारे पापड़ पक जाते हैं और बींदणी लेकर चली जाती है. 

इस वीडियो को arvind_tinu_0311 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं तो वहीं 900 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बींदणी के इस आइडिया की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Trending news