राजस्थानी बींदणी ने कुकर में पकाई रोटियां, भड़के लोग बोले- Video डिलीट कर दो वरना किसी की जान....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402229

राजस्थानी बींदणी ने कुकर में पकाई रोटियां, भड़के लोग बोले- Video डिलीट कर दो वरना किसी की जान....

Viral Video: राजस्थान की एक बींदणी का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसका दिमाग देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाएगा मतलब ऐसा तरीका आज तक आपने न तो देखा होगा और न ही सुना होगा. घर में जब मेहमान ज्यादा आ जाते हैं तो घर की बींदणी-बेटियों का रोटियां बनाते-बनाते हाल बेहाल हो जाता है. वहीं, राजस्थान की इस बींदणी का स्टाइल देखकर आपको हंसी तो आएगी ही, साथ ही मन में टेंशन भी आ सकती है.

viral video

Viral Video: आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. 

राजस्थान के लोग बेहद टैलेंटेड होते हैं. इसकी बानगी आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में यहां की संस्कृति, परंपराएं और शाही महल-किले और हवेलियां आने लगते हैं. राजस्थान की चाहे संस्कृति हो या फिर यहां की भाषा, दोनों ही बेहद प्यारे हैं. वहीं, यहां की पारंपरिक पोशाकों की तो पूरी दुनिया दीवानी है. 

वहीं, आज आपको राजस्थान की एक बींदणी का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसका दिमाग देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाएगा मतलब ऐसा तरीका आज तक आपने न तो देखा होगा और न ही सुना होगा. घर में जब मेहमान ज्यादा आ जाते हैं तो घर की बींदणी-बेटियों का रोटियां बनाते-बनाते हाल बेहाल हो जाता है. वहीं, राजस्थान की इस बींदणी का स्टाइल देखकर आपको हंसी तो आएगी ही, साथ ही मन में टेंशन भी आ सकती है.

दरअसल, आज के वायरल वीडियो में आपको राजस्थान की बींदणी का मजेदार कारनामा दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक राजस्थानी बींदणी किचन में मौजूद है. उसके सामने ढेर सामने कच्ची रोटियां रखी होती हैं. इसके बाद वह बहू कुकर में आटे जैसा कुछ डालकर एक कटोरी रखती है और एक प्लेट पर सारी कच्ची रोटियां रख देती है.

इसके बाद वह कुकर को बंद कर गैस जलाती है. कुछ देर बाद वह कुकर को खोलती है तो सारी रोटियां पकी हुई निकलती हैं. सारी रोटियां एक बार में ही पक जाती हैं. वीडियो की असल सच्चाई क्या है, इस बारे में ZEE Rajasthan पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोगों का कहना है कि इस तरह से करने से कुकर फट जाएगा. इस वीडियो की रिपोर्ट करनी चाहिए.

Trending news