किचन में ही गोविंदा के गाने पर नाचने लगी राजस्थान की यह बहू, लोग बोले- गजब ढा दी बींदणी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281954

किचन में ही गोविंदा के गाने पर नाचने लगी राजस्थान की यह बहू, लोग बोले- गजब ढा दी बींदणी

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला साड़ी पहने हुए किचन में रोटी बनाने के बाद बेलन साइड में रखती है. उसके हाथ में एक कपड़ा है. वह किचन स्लैब को थोड़ा सा साफ करती है लेकिन अगले ही पल वह बॉलीवुड के दमदार एक्टर गोविंदा के गाने 'यूपी वाला ठुमका लगाऊं' पर थिरकना शुरू कर देती है. 

viral video

Viral Video: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी बहू का डांस टैलेंट देख सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है. इस वीडियो में किचन में एक महिला ने ऐसा गजब का टैलेंट दिखाया है कि लोगों का उसे खूब प्यार मिल रहा है.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला साड़ी पहने हुए किचन में रोटी बनाने के बाद बेलन साइड में रखती है. उसके हाथ में एक कपड़ा है. वह किचन स्लैब को थोड़ा सा साफ करती है लेकिन अगले ही पल वह बॉलीवुड के दमदार एक्टर गोविंदा के गाने 'यूपी वाला ठुमका लगाऊं' पर थिरकना शुरू कर देती है. 

डांस करते हुए यह इतनी प्यारी लगती है कि उसपर से नजरें हटाना मुश्किल है. फुल स्लीव्स ब्लाउज और प्रिंटेड साड़ी में आंखों पर स्पेक्ट्स लगाए यह महिला बेहद खूबसूरत डांस करती है. उसका डांस देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि कुछ लोगों ने महिला के बार-बार एक ही डांस स्टेप करने पर भी आपत्ति जताई है.

Trending news