राजस्थानी बींदणी ने बताया 'बासी रोटी के पकोड़े' बनाने का तरीका, खाते ही कहेंगे- वाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303338

राजस्थानी बींदणी ने बताया 'बासी रोटी के पकोड़े' बनाने का तरीका, खाते ही कहेंगे- वाह

Viral Video: वीडियो में बींदणी ने पूरी विधि बताई है और अंत में जब पकोड़े तैयार होते हैं, तो उनका रंग-रूप देखकर किसी के भी मुंह में पानी जाएगा. खास बात तो यह है कि इससे बासी रोटियां फेंकनी नहीं पड़ेंगी. इस वीडियो को tena_rajawat नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 

viral video

Viral Video: जब भी घर में बासी रोटी बचती है तो लोग उसे खाना नहीं पसंद करते हैं. कुछ लोग मजबूरी में खाते हैं तो कुछ लोग जानवरों को दे देते हैं लेकिन राजस्थान की एक बींदणी ने बासी रोटी से ऐसी डिश बनाई है कि देखकर ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

बासी रोटी को लेकर अक्सर लोग कहते हैं कि नहीं खानी चाहिए लेकिन अगर आपको बासी रोटी के पकोड़े खाने को मिल जाएं तो शायद आपका रिएक्शन बिल्कुल अलग होगा. मजेदार बात तो यह है कि यह पकोड़े शायद खाने में तो बहुत टेस्टी होंगे लेकिन देखने में भी कम टेस्टी नहीं हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की एक बींदणी हाथों में 2 बासी रोटी पकड़े है. इसके बाद वह इसकी रेसिपी बताना शुरू करती है. बींदणी इन पकोड़ों को बनाने के लिए आलू, मिर्च, बेसन, प्याज और नमक आदि का भी इस्तेमाल करती है. रोटियों को उसने मसलकर प्रयोग किया है. 

वीडियो में बींदणी ने पूरी विधि बताई है और अंत में जब पकोड़े तैयार होते हैं, तो उनका रंग-रूप देखकर किसी के भी मुंह में पानी जाएगा. खास बात तो यह है कि इससे बासी रोटियां फेंकनी नहीं पड़ेंगी. इस वीडियो को tena_rajawat नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 41 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट सेक्शन में लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आजकल तो इंटरनेट पर राजस्थानी लोगों के टैलेंट का डंका बजता है. यहां के लोग एक से बढ़कर एक शानदार रील्स बनाते हैं. कुछ लोगों की पॉपुलैरिटी तो सेलिब्रिटीज की तरह है. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन का सबसे तगड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां हर रोज हजारों वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. कुछ इतने दमदार होते हैं कि उन्हें भूलना मुश्किल होता है. सोशल मीडिया के इस जमाने में भला राजस्थानी कहां पीछे पहने वाले हैं? 

Trending news